Rajasthan News: सावधान ! जयपुर की सड़कों पर लिफ्ट मांग ये महिला लोगों को बना रही अपना शिकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2404703

Rajasthan News: सावधान ! जयपुर की सड़कों पर लिफ्ट मांग ये महिला लोगों को बना रही अपना शिकार

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर की वैशाली नगर थाना पुलिस ने लिफ्ट लेकर दुष्कर्म के झूठे मामले में फसाने की धमकी देने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है. अब तक महिला राजस्थान और दिल्ली में कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी है.

 

Symbolic Image

Rajasthan News: राजधानी जयपुर की वैशाली नगर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए लोगों को अपने जाल में फंसाकर लूटने वाली शातिर महिला को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला दुष्कर्म के झूठे मामले में फसाने की धमकी देकर अब तक कई लोगों को अपने जाल में फंसा चुकी है. पुलिस गिरफ्त में आई आरोपी त्रिशा राठौड़ उर्फ त्रिशा खान है. 

दुष्कर्म करने का झूठा आरोप लगाने की धमकी
डीसीपी वेस्ट अमित कुमार ने बताया कि 22 अगस्त को एक परिवादी ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. रिपोर्ट में बताया था कि महिला ने कार में लिफ्ट ली और फिर छेड़छाड़ का झूठा मामला दर्ज कराने की धमकी देकर पैसे ऐंठ लिए. मामले की जांच में सामने आया कि मध्यप्रदेश के उज्जैन निवासी त्रिशा अलग—अलग नाम बदलकर वैशाली नगर और चित्रकूट इलाके में कई जगह किराए का कमरा लेकर रहती है. आरोपी महिला लोगों से लिफ्ट लेने के बहाने बातचीत कर संपर्क बढ़ाती है और फिर उन पर छेड़छाड़ या दुष्कर्म करने का झूठा आरोप लगाने की धमकी देकर उनके पैसा वसूलती है. लोगों पर दबाव बनाने के लिए गरिमा हेल्पलाइन पर झूठी शिकायतें भी करती है. 

पूछताछ में हो सकते हैं कई और खुलासे
डीसीपी वेस्ट अमित कुमार ने बताया कि आरोपी महिला की ओर से शहर के कई थानों में विभिन्न लोगों के खिलाफ एक दर्जन से अधिक मामले भी दर्ज कराए गए हैं. जांच के बाद पुलिस ने आरोपी त्रिशा को गिरफ्तार किया है. जांच में सामने आया कि महिला के खिलाफ कई पुलिस थानों में आपराधिक प्रकरण भी दर्ज हैं. फिलहाल, पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है. माना जा रहा है कि पूछताछ में कई और खुलासे सामने आ सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- दागदार हुई खाकी! 11 माह के मासूम को किडनैप कर भागा कांस्टेबल, फिर 14 महीने तक... 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news