Jaipur News: 3 दिन पहले मिले शव की अब तक नहीं हो पाई पहचान, पुलिस की हर कोशिश हो रही नाकाम, बानसूर का है मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2421590

Jaipur News: 3 दिन पहले मिले शव की अब तक नहीं हो पाई पहचान, पुलिस की हर कोशिश हो रही नाकाम, बानसूर का है मामला

Jaipur News: आज से करीब तीन दिन पहले राजस्थान के बानसूर में एक युवक का शव मिला था. इससे आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई थी. वहीं, ग्रामिणों ने तुरंत इस घटना की सूचना बास दयाल थाने को दी थी. 

Jaipur News

Jaipur News: आज से करीब तीन दिन पहले राजस्थान के बानसूर में एक युवक का शव मिला था. इससे आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई थी. वहीं, ग्रामिणों ने तुरंत इस घटना की सूचना बास दयाल थाने को दी थी. इसके बाद बास दयाल थाना घटना स्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद पुलिस ने उस शव को बानसूर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था. दावा किया जा रहा है कि अभी तक उस मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. 

पुलिस की हर कोशिश रही नाकाम 
रिपोर्ट्स की मानें, तो मृतक के हाथ पर धारा सिंह/अनिता का नाम लिखा हुआ है. पुलिस अभी तक उस मृतक की पहचान करने में नाकाम रही है. पुलिस के लाख कोशिशों के बाद भी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. मृतक की पहचान करने के लिए पुलिस की ओर से कई तरह के उपाय किए जा रहे हैं, लेकिन अभी तक इस मामले में बास दयाल की पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पाई है. 

मृतक की नहीं हो पा रही पहचान 
इस पूरे मामले पर एएसआई अमरसिंह मीणा ने बताया शव पिछले तीन दिनों से मोर्चेरी मे रखवा रखा है, लेकिन इसकी पहचान कोई नहीं कर सका है. जिसको लेकर पुलिस बराबर मृतक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर रही है. वही, अपने सोर्स के जरिए पता करने की कोशिश कर रही है. लेकिन अभी तक किसी ने भी शव को लेकर थाने मे सम्पर्क नहीं किया. आसपास के ग्रामीणों को भी इतला करवा रखी है. मृतक के हाथ पर धारा सिंह/अनिता नाम लिखा हुआ है. जिसकी उम्र करीबन 40 वर्ष के करीब है. अभी तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है. शव को बानसूर मोर्चरी में रखवाया गया है. 

ये भी पढ़ेंः Jodhpur: समदड़ी से नकदी चोरी कर आरोपी ने GRP चौकी लूणी में दी डेढ़ लाख चोरी की रिपोर्ट

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news