Jaipur News: पूर्व उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने डबल इंजन की सरकार को बताया फेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2414730

Jaipur News: पूर्व उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने डबल इंजन की सरकार को बताया फेल

Jaipur News: हाल में ही पूर्व उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने डबल इंजन की सरकार को फेल कहते हुए तंज कसा. पूर्व मंत्री शकुंतला रावत ने कहा- बीजेपी सरकार पिछले 8 महीनों से नहीं कर पा रही काम.

Jaipur News: पूर्व उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने डबल इंजन की सरकार को बताया फेल
Jaipur News: पूर्व केबिनेट मंत्री शकुंता रावत ने बास दयाल थाने के स्थानांतरण का विरोध जताते हुये है डबल इंजन की सरकार को पूर्ण तरह फैल बताया है. रावत ने बानसूर में प्रेसवार्ता कर भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा पूर्व मंत्री रावत ने कहा बानसूर के बास दयाल थाना पिछली सरकार में खोला गया था, जिससे क्षेत्र में अपराधों में कमी आई थी. लेकिन मौजूदा सरकार इसे बंद करना चाहती है.
 
पूर्व केबिनेट मंत्री ने बोला हमला
 
उन्होंने कहा कि बानसूर में लगातार क्राइम की घटनाएं सामने आ रही हैं. पुलिस प्रशासन कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है. पिछले दिनों हरसौरा क्षेत्र में एक नाबालिग बालिका को अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया था, इस घटना को एक महीना हो गया है, लेकिन पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ़्तार नहीं कर सकी है.
 
बीजेपी नहीं कर पा रही काम
 
वहीं बासदयाल थाने के स्थांतरण को लेकर रावत ने कहा कि कांग्रेस सरकार में क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए बास दयाल थाना खोला गया थ. पिछले डेढ़ साल से बासदयाल में थाना संचालित है और क्षेत्र में क्राइम की घटनाओं पर रोक लगी है. लेकिन भाजपा सरकार इसे कराणा में खोल रही है, जिससे यहां अपराध फिर से बढ़ंगे.
 
उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद से विकास कार्य अटक गए हैं. भाजपा ने डबल इंजन की सरकार की बात कही थी. बड़े बड़े वादे लोगों से किये थे. लेकिन यह सरकार कुछ भी काम नहीं कर रही है. पिछले 8 महीनो से एक भी आमजन के काम नहीं हो पाये केवल खुद के कामो की खाना पूर्ति की जा रही है. पिछली सरकार मे जो काम हुये उन्ही कामो पर वाह वाही लूट रही है.
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएंLatest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news