जयपुर में माहे रमजान की आखरी जुमे की नमाज अदा, भाईचारे, शांति और खुशहाली की मांगी दुआ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1662652

जयपुर में माहे रमजान की आखरी जुमे की नमाज अदा, भाईचारे, शांति और खुशहाली की मांगी दुआ

Jaipur news: पवित्र महीने रमजान के आखिरी जुमे की नमाज  शुक्रवार को जयपुर सहित प्रदेश भर में अदा की गई.,राजधानी जयपुर के जोहरी बाजार इलाके में स्थित जामा मस्जिद में मुफ्ती अमजद ने अलविदा जुमे की नमाज अदा करवाई. साथ ही ईद की मुबारकबाद भी दी.

जयपुर में माहे रमजान की आखरी जुमे की नमाज अदा, भाईचारे, शांति और खुशहाली की मांगी दुआ

Jaipur news: पवित्र महीने रमजान के आखिरी जुमे की नमाज  शुक्रवार को जयपुर सहित प्रदेश भर में अदा की गई., राजधानी जयपुर के जोहरी बाजार इलाके में स्थित जामा मस्जिद में मुफ्ती अमजद ने अलविदा जुमे की नमाज अदा करवाई., अलविदा जुमे की नमाज अदा करने के लिए हजारों की तादाद में लोग राजधानी जयपुर के अलग-अलग इलाकों से जामा मस्जिद पहुंचे., नमाज के बाद देश में भाईचारे शांति और खुशहाली की विशेष दुआ भी की गई.,

यह भी पढ़ेंः ऊंट की खाल और सोने की नक्काशी, इस पतंग को उड़ाना नहीं, सहेजना हैं

बाता दें कि इस दौरान सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या में पुलिस का जाब्ता भी अलग-अलग इलाके में तैनात किया गया. नमाजियों की संख्या को देखते हुए ट्रैफिक भी डायवर्ट कर दिया गया. पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर मुस्तैदी के साथ मॉनिटरिंग करते हुए नजर आए.,

यह भी पढ़ेंः रेप पीड़िता को बनाया पत्नी लेकिन कोर्ट ने नहीं दिखाई नरमी, 10 साल के लिए भेजा जेल

वही  दूसरी तरफ चांद दिखने के बाद जमा मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए पहुंचे अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन और विधायक रफीक खान ने कहा कि इस मुबारक महीने का आज आखिरी जुम्मा है. इस जुम्मे पर सभी लोगों को मुबारकबाद पेश करते हैं. हज कमेटी के चेयरमैन अमीन कागजी ने कहा कि ईद का त्यौहार प्रदेश भर में धूमधाम के साथ मनाया जाएगा.

राजस्थान मुस्लिम बोर्ड चेयरमैन खानू खान बुधवाली ने कहा कि आज जुम्मे की नमाज अदा की गई इस दौरान कमेटी को विशेष दिशा निर्देश दिए गए थे जिसके तहत यहां पर व्यवस्थाएं की गई. वही जामा मस्जिद कमेटी के अध्यक्ष शब्बीर मोहम्मदी ने कहा कि आज इस बड़े और हम मौके पर कमेटी के साथ-साथ प्रशासन ने पूरी तरह से व्यवस्थाओं को संभाला. 

यह भी पढ़ेंः सचिन पायलट को लो साथ, तभी बनेगी कांग्रेस की बात... टिकट बटवारे पर बोले मुरारी लाल मीणा

Trending news