गले में खतरनाक सांप लपेटकर मेट्रो में घूमता दिखा शख्स, Video देख उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1806603

गले में खतरनाक सांप लपेटकर मेट्रो में घूमता दिखा शख्स, Video देख उड़ जाएंगे होश

Snake in Metro: वीडियो में एक शख्स ने अपने गले में जहरीला और खतरनाक सांप किसी खिलौने की तरह लपेट रखा है. यह नजारा जब आप देखेंगे तो आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. हैरानी की बात तो यह है कि किसी शख्स के गले में इस तरह से जहरीले सांप को लटका देखकर आप ना तो भाग सकेंगे और ना वहां खड़े रह सकने की स्थिति में होंगे.

गले में खतरनाक सांप लपेटकर मेट्रो में घूमता दिखा शख्स, Video देख उड़ जाएंगे होश

Snake in Metro: ज्यादातर लोग अपना समय बचाने के लिए, तमाम तरह की भीड़भाड़ और अनचाही घटनाओं से बचने के लिए मेट्रो का सफर करना पसंद करते हैं. मेट्रो का सफर ना केवल कम समय लेता है बल्कि आरामदायक भी होता है लेकिन अगर आप मेट्रो में किसी जहरीले सांप तो देख लें तो आपका रिएक्शन क्या होगा? चलती मेट्रो से तो कूद भी नहीं सकते हैं लेकिन ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल इस वीडियो में एक शख्स ने अपने गले में जहरीला और खतरनाक सांप किसी खिलौने की तरह लपेट रखा है. यह नजारा जब आप देखेंगे तो आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. हैरानी की बात तो यह है कि किसी शख्स के गले में इस तरह से जहरीले सांप को लटका देखकर आप ना तो भाग सकेंगे और ना वहां खड़े रह सकने की स्थिति में होंगे. डर के मारे तो आपकी हवा टाइट हो जाएगी.

यह भी पढ़ें- आदमी ने सरेआम इस तरह से किया बीवी की इज्जत का फालूदा, बाकी पतियों में खुशी की लहर

 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो आजकल काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स अपनी गर्दन में बड़ा सा खतरनाक सांप लपेट कर घूम रहा है. खतरनाक सांप को इस तरह से मेट्रो की सवारी करवाता देख बाकी यात्रियों की हालत तो टाइट हो रही है लेकिन कोई भी उस शख्स से कुछ भी कह नहीं रहा है. ऐसे अगर आपको वहीं पर सांप दिख जाए तो आपके हाथ में फूल जाते हैं. ऐसा लगता है कि किसी तरह से जान बचाकर बस वहां से निकल लिया जाए लेकिन मेट्रो में इस तरह से सफर करते सांप को देखकर लोगों की हालत तो टाइट हुई लेकिन कुछ कर ना सके.

सोशल मीडिया पर भड़के लोग
यह खतरनाक सांप एक शख्स के गले में लिपटा हुआ था. वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि अपने गर्दन पर बड़ा सा खतरनाक सांप लपेटे हुए शख्स मेट्रो में बड़े आराम से खड़ा है. जहरीला सांप अपना फन फैलाए हुए देख रहा है और अपनी जीभ को भी निकाल रहा है हालांकि किसी को काटने के लिए आगे नहीं बढ़ रहा है. शख्स के खतरनाक सांप को गले में लटकाकर मेट्रो में सफर करता देख लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ का कहना है कि इसे सजा दी जानी चाहिए तो कुछ का कहना है कि यह एक मानसिक रोगी है.

यह भी पढे़ं- गोविंदा के गाने पर भाभी सीमा हैदर ने मचकाई कमर, पाकिस्तान के सोशल मीडिया पर मच गया गदर

यह भी पढे़ं- पीली साड़ी वाली लड़की ने भीगते हुए किया 'हलकट जवानी’ पर गदर डांस, बूढ़े भी मचल उठे

यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद की नई ड्रेस देख बजी लोगों के दिलों की घंटी, Video इंटरनेट पर मचा रहा बवाल

यह भी पढे़ं-सपना चौधरी ने उड़ाया पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के महबूब का मजाक, बोलीं- झींगुर सा लड़का है

यह भी पढे़ं- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

 

Trending news