Rajasthan News: चोरी के कांड में चोर ने 'ईमानदारी' दिखाते हुए की बेईमानी, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2266585

Rajasthan News: चोरी के कांड में चोर ने 'ईमानदारी' दिखाते हुए की बेईमानी, जानिए क्या है पूरा मामला

Rajasthan News: चोरी के कांड  में चोर ने 'ईमानदारी' दिखाते हुए बेईमानी की. जानिए ये पूरा मामला क्या है. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुटी है.

Rajasthan News: चोरी के कांड  में चोर ने 'ईमानदारी' दिखाते हुए की बेईमानी, जानिए क्या है पूरा मामला

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के नवलगढ़ में तीन दिन पहले हुई चोरी में चोरों ने डर से ही सही, लेकिन ईमानदारी दिखाने की कोशिश की लेकिन उसमें भी आखिरकार बेईमानी करते हुए चोरी कर डाली. झुंझुनूं के नवलगढ़ कस्बे में 23 व 24 मई की रात को बंशीधर सैनी के मकान में हुई करीब 30 लाख रुपयों के गहनों की चोरी मामले में आज तड़के नया और अजीब वाक्या हुआ. जब परिवार के लोगों को मकान की बालकनी में उनके घर से तीन दिन पहले चुराया गया बैग और कुछ ज्वैलरी मिली.

दरअसल, तड़के करीब चार बजे बाइक पर आया चोर पीड़ित के मकान में एक बैग फेंककर भाग गया. जब सुबह साढ़े बजे परिवार के सदस्य पिंटू सैनी ने बालकनी में बैग देखा और बैग को खोला तो उसमें गहने थे. परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

पुलिस की मौजूदगी में जब परिवार के सदस्यों ने गहनों को संभाला तो उसमें काफी सारे गहनें नहीं मिले. जिसके बाद परिवार के लोगों ने बताया कि चोरों ने जो गहने चुराए थे उसमें से सिर्फ सोने के 20 प्रतिशत तथा चांदी के केवल 30 प्रतिशत के करीब गहनें ही वापिस फेंके हैं. इसके बाद जब पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो सामने आया कि तड़के चार बजे एक बाइक सवार युवक आया और उसने बैग को पहले तीन बार फेंकने का प्रयास किया लेकिन नाकामयाब रहा.  वहीं चौथे प्रयास में उसे सफलता मिली.

जैसे ही युवक ने बैग को फेंका वह बाइक लेकर भाग गया. पुलिस ने अब चोर द्वारा फेंककर वापिस लौटाए गए गहनों को जब्त कर लिया है. वहीं चोरी वाले दिन और आज वाली घटना के सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश को और तेज कर दिया है. इस घटना को लेकर किसी को यह समझ नहीं आ रहा है कि चोरों ने आखिरकार गहने वापिस क्यों फेंके और जब पुलिस कार्रवाई से डर था तो पूरे क्यों नहीं फेंके. आधे अधूरे गहनों को वापिस आकर फेंककर परिजनों को लौटाने के पीछे मंशा को लेकर तरह—तरह के कयास लगाए जा रहे है.

Trending news