Jhunjhunu:घर के दरवाजों पर आग लगाने का मामला,संदिग्ध महिला को लोगों ने पकड़ किया पुलिस के हवाले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2214747

Jhunjhunu:घर के दरवाजों पर आग लगाने का मामला,संदिग्ध महिला को लोगों ने पकड़ किया पुलिस के हवाले

Jhunjhunu: एक महिला रात को गोपीनाथजी के मंदिर के पास एक घर के दरवाजे पर आग लगा रही थी. वहां निगरानी कर रहे लोगों ने उसे भागते हुए नई सब्जीमंडी में पकड़ लिया.

Jhunjhunu:घर के दरवाजों पर आग लगाने का मामला,संदिग्ध महिला को लोगों ने पकड़ किया पुलिस के हवाले

Jhunjhunu: उदयपुरवाटी कस्बे में रात के समय लोगों के घरों के दरवाजों पर आग लगाने वाली महिला आखिरकार पकड़ी गई. उसे उदयपुरवाटी कस्बे के लोगों ने ही रात के समय एक घर के दरवाजे पर आग लगाते वक्त पकड़ कर पुलिस के हवाले कर किया.

महिला मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है.पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो सामने आया कि महिला का उदयपुरवाटी पीहर और लक्ष्मणगढ में ससुराल है लेकिन उसका परिवार सीकर में रह रहा है. वह रात्रि में सीकर से दिल्ली की तरफ जाने वाली बस में सवार होकर उदयपुरवाटी पहुंचती है और यहां पर लोगों के घरों पर लगे लकड़ी के दरवाजों पर आग लगा कर वापस सीकर चली जाती है.

जानकारी के मुताबिक महिला रात को गोपीनाथजी के मंदिर के पास एक घर के दरवाजे पर आग लगा रही थी. वहां निगरानी कर रहे लोगों ने उसे भागते हुए नई सब्जीमंडी में पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिसकर्मी बनवारीलाल सैनी ने बताया कि महिला के परिजन को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया है. पूछताछ में सामने आया है कि महिला मानसिक रूप से बीमार है. उसे मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा.

आपको बता दें कि कस्बे में पिछले कई दिनों से लोगों के घरों पर लगे लकड़ी के दरवाजों में आग लगने की घटनाएं सामने आ रही थी. हाल ही में बुधवार रात जांगिड़ कॉलोनी में दरवाजों के आग लगने की घटना सीसीटीवी कैमरे कैद हो गई.इसकी रिपोर्ट मकान मालिक सुशील चेजारा ने थाने में दी. इससे पहले कस्बे में पांचबत्ती के पास सुभाष कुमावत व कैलाश वकील के घर के लगे लकड़ी के दरवाजे में आग लगने की घटना हुई. इसके बाद दो दिन पहले गणेश मंदिर के पास जगाती परिवार के घर के दरवाजे पर आग लगने की घटना सामने आ चुकी है.

Trending news