Jhunjhunu: घर में सो रही नाबालिग को उठा ले गए बदमाश, दूर ले जाकर बनाया बंधक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2368208

Jhunjhunu: घर में सो रही नाबालिग को उठा ले गए बदमाश, दूर ले जाकर बनाया बंधक

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी थाना इलाके की सावलका ढाणी में देर रात को कुछ बदमाश एक नाबालिग का अपहरण कर ले गए और उसे बंधक बना लिया. 

Jhunjhunu news

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी से बड़ी खबर मिल रही है. गुढ़ागौड़जी थाना इलाके की सावलका ढाणी में देर रात को कुछ बदमाश एक नाबालिग का अपहरण कर ले गए और उसे बंधक बना लिया. सुबह परिवार के सदस्य जब उठे तो नाबालिग गायब मिली. 

इसके बाद परिवारजन गुढ़ागौड़जी थाना पहुंचे और नाबालिग के अपहरण को लेकर रिपोर्ट देते हुए अपने पड़ौसियों पर संदेह जताया. इसके बाद गुढ़ागौड़जी पुलिस नए तुरंत कार्रवाई करते हुए सावलका की ढाणी में एक मकान के कमरे में बंधक बनाई गई नाबालिग को मुक्त करवाते हुए गुढ़ागौड़जी लाया गया.

यह भी पढ़ेंः Lado Protsahan Scheme: जानिए, क्या है राजस्थान सरकार की 'लाडो प्रोत्साहन योजना

इसके बाद नाबालिग का गुढ़ागौड़जी के सामुदायिक अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण करवाया जा रहा है. नाबालिग के परिजनों ने पड़ौसियों पर ही नाबालिग के अपहरण को लेकर आरोप लगाते हुए गुढ़ागौड़जी थाने में रिपोर्ट दी गई है. 

गुढ़ागौड़जी थानाधिकारी राममनोहर ने बताया कि रिपोर्ट के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए नाबालिग को बरामद किया है. नाबालिग का गुढ़ागौड़जी अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण करवाया जा रहा है. नाबालिग के बयान के आधार पर पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के इन जिलों में 4-5 अगस्त का भारी बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी

पढ़िए झुंझुनूं की एक और खबर 
झुंझुनूं में फिर से बिजली के पोल में दौड़ा करंट, बकरी की हुई मौत 

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं में बरसात के समय बिजली के खम्भों से करंट प्रवाहित होने के बढ़ते मामलो के बाद भी बिजली विभाग के जिम्मेदार इस समस्या पर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं. झुंझुनूं में बिजली के पोल में करंट आने से फिर से एक बेजुबान जानवर चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, झुंझुनूं शहर के वार्ड 30 स्थित मोहल्ला बटवालान में मुबारिक अली के घर के बाहर लगी बिजली के पोल में करंट आने से उनकी बकरी उसकी चपेट ने आ गई. करंट की चपेट में आने से बकरी की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग के अधिकारियों को इसकी सूचना दी. 

सूचना के बाद बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे. स्थानीय लोगों ने बिजली के पोल से करंट आने को लेकर विरोध जताते हुए समस्या के समाधान की मांग की. स्थानीय लोगों ने बताया कि बिजली के खंभे से करंट आने के बाद लोगों में भय का माहौल है. 

Trending news