राजस्थान में हुआ कोलकाता जैसा कांड... नहीं मानी लड़की तो बनाया हवस का शिकार, फिर...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2385900

राजस्थान में हुआ कोलकाता जैसा कांड... नहीं मानी लड़की तो बनाया हवस का शिकार, फिर...

Rajasthan Crime News: राजस्थान में कोलकाता जैसी वारदात सामने आई है, जिसमें एक युवक तब दरिंदा और हत्यारा बन गया, जब लड़की ने उसकी बात मानने से मना कर दिया. 

Jhunjhunu news

Rajasthan Crime News: राजस्थान में कोलकाता जैसी वारदात सामने आई है, जिसमें एक युवक तब दरिंदा और हत्यारा बन गया जब उसकी बात लड़की ने नहीं मानी. आरोपी लड़की से प्यार करता था. यह पूरा मामला झुंझुनूं के खेतड़ीनगर का है. 

...

आरोपी ने लड़की को मोबाइल पर फोन करके अंधेरे में कुछ बात और लड़ाई सुलझाने की बात कहकर बुलाया. यह बात सुनकर लड़की चली गई. पहले युवक ने लड़ती को अपनी हवस का शिकार बनाया उसके बाद उसके सिर पर ईंट से दनादन वार किए और उसकी हत्या कर डाली. 

यह भी पढ़ेंः Alwar: टाइगर ST-2303 फिर सरिस्का से आया बाहर, मुंडावर में 5 युवकों पर किया हमला

वहीं, जब पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया तो उसके कपड़ों पर खून के धब्बे लगे हुए थे. कहा जा रहा है कि यह वही खून के धब्बे होंगे जो लड़की को मारते वक्त लगे होंगे. इस बात की सच्चाई जांच के बाद सामने आएगी. अब सवाल यह है कि यह प्यार एकतरफा था या फिर दोनों में प्रेमप्रंसग था. 

इस वारदात को लेकर लड़के का कहना है कि उसको लड़की अनदेखा कर रही थी और उससे बात करनी बंद कर दी थी. ऐसे में उसे शक हुआ कि वह किसी दूसरे लड़के से बात करती थी. ऐसे में उसने लड़की का रेप कर हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी युवक जेल में है. 

दरअसल झुंझुनूं के खेतड़ीनगर में गोठड़ा कस्बे से सटी बाढा की ढ़ाणी में गांव की रहने वाली एक युवती की शव मिला. पुलिस की जांच में लड़की से बलात्कार कर सिर पर पत्थर मारकर हत्या का मामला सामने आया. वहीं, लड़की के घरवालों ने  डेड बॉडी नहीं ली और कहा कि पहले हत्या करने वाले की गिरफ्तारी हो. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Crime: हैवानियत की हदें पार! शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, मन नहीं भरा तो दोस्त से भी करवाया रेप

आरोपी ने हत्या करने के बाद  युवती का शव स्वास्थ्य केन्द्र के टायलेट में पटक दिया और सुबह होते ही बस में बैठकर फरार हो गया.

वहीं, अजीतगढ़ थाने के मानगढ़ इलाके में आरोपी खून से सने कपडों में मिला, जिस पर कांस्टेबल ने उससे पूछताछ की. इस पर आरोपी ने सारी वारदान उगल दी. इसके साथ ही पुलिस ने हथियार के रुप में काम में ली गई ईंट भी बरामद कर ली है. 

Trending news