Jodhpur News: बालेसर थाने के सामने बेहोशी की हालत में मिले 3 बच्चों सहित पति-पत्नी, तफ्तीश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2429125

Jodhpur News: बालेसर थाने के सामने बेहोशी की हालत में मिले 3 बच्चों सहित पति-पत्नी, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर जिले के बालेसर कस्बे में बस स्टैंड पर एक ही परिवार के पांच सदस्य मिले, जिसमें पति-पत्नी एवं तीन बच्चे रेलिंग के पास बेहोशी की हालत में थे. पांचों को एक राहगीर अस्पताल लेकर पहुंचा. वहीं, पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई. 

Jodhpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: जोधपुर जिले के बालेसर कस्बे के पुलिस थाने के सामने एक रेलिंग के पास में एक ही परिवार के तीन बच्चे एवं पत्नी-पत्नी सहित पांच जने बेहोशी की हालत में मिले, जिनको कोई टैक्सी चालक ट्रामा सेंटर लेकर आया, जहां पर पांचों का प्राथमिक उपचार किया गया, मगर होश में नहीं आया. इसके बाद पुलिस भी आई, मगर बयान देने की स्थिति में नहीं होने के चलते सभी को एंबुलेंस 108 की सहायता से जोधपुर रेफर किया गया. 

टैक्सी चालक पांचों को लेकर पहुंचा अस्पताल
पुलिस एवं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बालेसर बस स्टैंड पर एक ही परिवार के पांच सदस्य, जिसमें पति-पत्नी एवं तीन बच्चे रेलिंग के पास बेहोशी की हालत में थे. जिनको वहां से गुजर रहे किसी टैक्सी चालक ने देखा, तो पांचों को बालेसर ट्रामा सेंटर लेकर आया, जहां पर डा. राजेन्द्र गर्ग एवं नर्सिंग ऑफिसर रामप्रसाद ने प्राथमिक उपचार किया, मगर उनको होश नहीं आया. तब बालेसर पुलिस को सूचना देकर बुलाया, तो एएसआई रूघाराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. 

फूड पॉइजनिंग के चलते हुए बेहोश
पुलिस ने इन सभी के बयान लेने की कोशिश की, मगर वे बयान देने की स्थिति में नहीं थे. वहीं, एक बच्ची जिसको मामूली होश था. उसके अनुसार, बेहोश होने वाले मोहनसिंह पुत्र अनोपसिंह 35 साल, हीरा कंवर पत्नी मोहन सिंह उम्र 26 साल, इन्द्रजीत सिंह पुत्र मोहन सिंह उम्र 8 साल, सेविका कंवर पुत्री मोहन सिंह उम्र 6 साल एवं देविका कंवर पुत्री मोहन सिंह उम्र 4 साल सभी निवासी 54 मील जवाहर नगर के हैं. ये किसी बस में बैठकर आये थे एवं संभवत: कहीं पर कुछ खाने पीने की वजह से फूड पॉइजनिंग के चलते बेहोश हुए है. इनके होश में आने पर बयान लेने के बाद ही पूरी हकीकत सामने आएगी.

ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने गहलोत पर किया कटाक्ष, कहा- आपने जो किया हम सब जानते हैं.. 

जोधपुर की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Jodhpur News और पाएं Rajasthan News in hindi हर पल की जानकारी। जोधपुर की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news