जोधपुरी परफेक्ट पेयर के Video ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, लोग बोले- 'राजस्थान की शान'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2265884

जोधपुरी परफेक्ट पेयर के Video ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, लोग बोले- 'राजस्थान की शान'

Viral Video: वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से Jodhpuri Perfect Pair बॉलीवुड के पॉपुलर गाने 'तेरे संग जीना यहाँ तेरे संग मर जाना' पर थिरक रहे हैं. इस वीडियो में दोनों ने राजस्थानी लिबास धारण करके जिस जिंदादिली से डांस किया है, वह किसी का भी मन मोह मोह लेगा.

viral video

Viral Video: वैसे तो राजस्थान के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं लेकिन आजकल एक जोड़ी का जलवा छाया हुआ है. राजस्थानी की आन-बान-शान के साथ यहां की संस्कृति से जुड़ा कपल इतने प्यारे वीडियोज बनाता है कि लोग वाह-वाह कर उठते हैं. राजस्थान के जोधपुर की इस जोड़ी ने पॉपुलैरिटी के मामले में नौजवानों को भी टक्कर दे रखी है.

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी लोगों की बात ही अलग है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी वीडियोज की धूम मची रहती है. राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर जोधपुरी परफेक्ट पेयर (Jodhpuri Perfect Pair) के नाम से मशहूर इस जोड़ी ने संस्कृति और संस्कारों की ऐसी मिसाल पेश की है, जिसे लोग भरपूर प्यार दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह जोड़ी Jodhpuri Perfect Pair के नाम से पॉपुलर हो रही है. बताया जा रहा है कि यह जोड़ा जोधपुर का है. 

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से Jodhpuri Perfect Pair बॉलीवुड के पॉपुलर गाने 'तेरे संग जीना यहाँ तेरे संग मर जाना' पर थिरक रहे हैं. इस वीडियो में दोनों ने राजस्थानी लिबास धारण करके जिस जिंदादिली से डांस किया है, वह किसी का भी मन मोह मोह लेगा.

उनके इस वीडियो को 67 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लोग उनकी तारीफ करत नहीं थक रहे हैं. एक शख्स ने तो कमेंट करते हुए लिखा है कि 'आप राजस्थान की शान हो.' उनका यह वीडियो खूब चर्चाएं बटोर रहा है.

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया का जोधपुरी परफेक्ट पर के नाम से बना अकाउंट रेणुका अभय सिंह चौहान का है, जिन्होंने ठेठ राजस्थानी अंदाज में अपने पति के साथ मिलकर ऐसे ऐसे दमदार रील्स और वीडियोज बनाईं कि देखने वाले इस जोड़ी की तारीफ करने से अपने आप को नहीं रोक पाए. सनातनी धर्म और साफ-सुथरे कंटेंट के साथ यह जोड़ी इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से पॉपुलर हो रही है. मजेदार बात तो यह है कि इस जोड़ी को 590 हजार लोग फॉलो करते हैं. 

Trending news