बड़ी खबर! लेडी डॉन रेखा मीणा गिरफ्तार, इनामी बदमाश उस्मान भी पुलिस की गिरफ्त में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1683537

बड़ी खबर! लेडी डॉन रेखा मीणा गिरफ्तार, इनामी बदमाश उस्मान भी पुलिस की गिरफ्त में

Lady Don Rekha Meena : एक हजार का इनामी बदमाश उस्मान व लेडी डॉन रेखा मीना गिरफ्तार, अवैध हथियार भी किए बरामद

 

बड़ी खबर! लेडी डॉन रेखा मीणा गिरफ्तार, इनामी बदमाश उस्मान भी पुलिस की गिरफ्त में

Lady Don Rekha Meena : हिण्डौन के श्री महावीरजी थाना पुलिस ने ऑपरेशन सुदर्शन चक्र के तहत एक हजार के इनामी बदमाश उस्मान उर्फ आसु एवं उसकी सहयोगी शातिर लेडी डॉन रेखा मीणा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक देशी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस के साथ एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल भी बरामद की है. पुलिस दोनों गिरफ्तार आरोपियों से कड़ी पूछताछ करने में जुटी है.

श्री महावीरजी थानाधिकारी श्याम सुंदर ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस के निर्देशन में ऑपरेशन सुदर्शन चक्र चलाया जा रहा है. हिंडोन डीएसपी किशोरीलाल के सुपरविजन में पुलिस द्वारा विभिन्न आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है. श्री महावीरजी थानाधिकारी श्यामसुंदर के नेतृत्व में गठित टीम ने शनिवार को मुखबिर की सूचना पर शेखपुरा रानोली में नहर के कच्चे रास्ते में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे 1000 रुपये के इनामी बदमाश उस्मान उर्फ आसु निवासी रानोली थाना श्री महावीर जी एवं लेडी डॉन रेखा मीणा निवासी नांगल लाट थाना टोडाभीम को एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 315 बोर का एक देशी कट्टा एवं तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. थाना अधिकारी ने बताया कि मुलजिम उस्मान उर्फ आसु के खिलाफ मारपीट, हत्या का प्रयास, अवैध हथियार के 9 मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज है. वही रेखा मीना के विरुद्ध मारपीट हत्या का प्रयास अवैध हथियार के 3 प्रकरण विभिन्न थानों में दर्ज हैं. पुलिस दोनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ करने में जुटी हुई है. कार्यवाही में कॉन्स्टेबल रवि कुमार भूपेंद्र सिंह शुगर सिंह राजेश कुमार सतवीर सिंह , रजनी एवं कुंवर सिंह की भी भूमिका रही.

यह भी पढ़ें-

Nagaur: लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

Karauli: दुल्हन लेने जा रही थी बारात, 2 भाइयों के शव लेकर लौटी तो मचा कोहराम

Trending news