हिंडौन सिटी: उधारी के पैसे चुकाने आए मजदूर की बेरहमी से हत्या, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1319185

हिंडौन सिटी: उधारी के पैसे चुकाने आए मजदूर की बेरहमी से हत्या, जानें पूरा मामला

हिंडौन सिटी समीप के गांव कैमरी निवासी एक मजदूर की मंगलवार रात कुछ लोगों ने रेलवे ओवर ब्रिज के पास स्थित पत्थरों के फड़ में बेरहमी से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी. 

पैसे चुकाने आए मजदूर की बेरहमी से हत्या

Hindaun City: हिंडौन सिटी समीप के गांव कैमरी निवासी एक मजदूर की मंगलवार रात कुछ लोगों ने रेलवे ओवर ब्रिज के पास स्थित पत्थरों के फड़ में बेरहमी से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी. पुलिस ने मजदूर केशव का जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया. 

यह भी पढ़ें- हिंडौन सिटी: नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला, जांच में जुटी पुलिस

इधर मृतक के एक रिश्तेदार की ओर से हत्या का मामला नई मंडी पुलिस थाने में दर्ज कराया है. नई मंडी थाना अधिकारी गिर्राज प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को लोगों से सूचना मिली की रेलवे ओवरब्रिज के समीप पत्थरों के फड में एक युवक का शव पड़ा हुआ है. सूचना के बाद थानाधिकारी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे जहां से मृतक के शव को शहर के मोहन नगर स्थित जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया. 

थाना अधिकारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि तलाशी के दौरान मिले आधार कार्ड और अन्य दस्तावेजों के आधार पर मृतक युवक की शिनाख्त राजेश पुत्र जगन्नाथ जाती कोली उम्र 30 वर्ष निवासी कैमरी थाना नादौती के रूप में हुई. शिनाख्त के बाद मृतक के परिजनों को सूचना दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि राजेश गत 1 वर्ष से फरीदाबाद में मजदूरी करता था.  

उसके बीवी बच्चे भी साथ में ही रहते थे. बताया जा रहा है कि दो दिवस पूर्व देर शाम वह फरीदाबाद से अपनी बहन के यहां समीप के गांव के लिए निकला था. परिजनों ने आरोप लगाया है कि ट्रेन में बैठकर वह हिंडौन सिटी रेलवे स्टेशन पहुंचा. जहां पहले से ही घात लगा कर बैठे कुछ लोगों ने उसकी पत्थरों से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी और शव को फडों में फेंक दिया. 

बताया जा रहा है कि मृतक युवक अपनी उधारी के पैसे चुकाने के लिए गांव आ रहा था. मामले में मृतक के रिश्तेदार टोडाभीम के बेरोज निवासी पूरन की ओर से रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है. पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. 

Reporter: Ashish Chaturvedi 

ये भी पढ़ेंबारां में कालीसिंध नदी के उफान से एनएच 27 की सेफ्टीवॉल टूटी, 700 लोग रेस्क्यू, भगवान की आरती भी मंदिर के बाहर

Rajasthan Covid Update: सतीश पूनिया हुए कोविड पॉजिटिव, बुधवार को कोरोना के मिले 495 नए मरीज

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news