Kota News: कोटा में लूटेरों के हौसले बुलंद, एक्सप्रेस-वे पर लूट के इरादे से युवक को मारी चाकू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2407406

Kota News: कोटा में लूटेरों के हौसले बुलंद, एक्सप्रेस-वे पर लूट के इरादे से युवक को मारी चाकू

Kota News: जिले के सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात्रि को लूट के नियत से एक बदमाश ने घर जा रहे एक दुकानदार युवक पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे घायल दुकानदार युवक को गंभीर अवस्था में कोटा रेफर किया गया है.

Kota News: कोटा में लूटेरों के हौसले बुलंद, एक्सप्रेस-वे पर लूट के इरादे से युवक को मारी चाकू

Kota News: जिले के सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात्रि को लूट के नियत से एक बदमाश ने घर जा रहे एक दुकानदार युवक पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे घायल दुकानदार युवक को गंभीर अवस्था में कोटा रेफर किया गया है. जानकारी अनुसार बगतरी गांव निवासी महावीर सुमन पुत्र मूलचंद (33) सुल्तानपुर नगर में एसबीआई बैंक के सामने ई मित्र मोबाइल रिचार्ज की दुकान चलाता है. 

बाइक से अपने गांव जा रहा था शख्स 
जहां हमेशा की तरह गुरुवार रात्रि को दुकान बंद कर अपनी बाइक से उसके गांव बगतरी जा रहा था ,कि रास्ते मे एक्सप्रेस हाईवे के अंडरपास पर एक अज्ञात बाइक सवार बदमाश आया और उसके आगे बाइक लगा दी. इसके बाद उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया. 

घायल अवस्था में लाया गया अस्पताल 
हमले में वह चिल्लाया और तुरंत बदमाश को धक्का मार भाग कर बगतरी गांव अपने चाचा के यहां पहुंचा. जहां से उसे घायल अवस्था में परिजन सुल्तानपुर चिकित्सालय लेकर आये. जहां कार्यरत चिकित्सक डॉ. मोहम्मद परवेज द्वारा गंभीर अवस्था देखते हुए प्राथमिक उपचार कर तुरंत 108 एंबुलेंस से कोटा रेफर कर दिया. 

चिकित्सालय में जमा हो गए ग्रामीण
घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण चिकित्सालय में जमा हो गए. वही सुल्तानपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने मौका मुआयना कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ेंः Alwar: उबलती चाय बंद करने पहुंचा था 14 साल का लड़का, अचानक हुआ धमाका, फिर दहले लोग

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news