Kota News: स्कूल परिसर में पढ़ते बच्चों को शिक्षिका की कार ने रौंदा, हादसे में 2 मासूम बच्चियां घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2331646

Kota News: स्कूल परिसर में पढ़ते बच्चों को शिक्षिका की कार ने रौंदा, हादसे में 2 मासूम बच्चियां घायल

Kota Big News:  कोटा जिले में रामगंजमण्डी के डिंगसी के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में एक शिक्षिका की लापरवाही स्कूल में पढ़ाई कर रहे बच्चों पर भारी पड़ गई. दरअसल शिक्षिका आशा गुप्ता अपनी नई कार को स्कूल परिसर में लगे पेड़ की छाया में खड़ी कर रही थी. इसी दौरान पढ़ाई कर रहे बच्चों को रौंदते हुए पिल्लर से जा टकराई. 

Kota Accident

Kota Big News: राजस्थान के कोटा जिले में रामगंजमण्डी के डिंगसी के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में एक शिक्षिका की लापरवाही स्कूल में पढ़ाई कर रहे बच्चों पर भारी पड़ गई. दरअसल शिक्षिका आशा गुप्ता अपनी नई कार को स्कूल परिसर में लगे पेड़ की छाया में खड़ी कर रही थी. तभी पेड़ की छांव के नीचे तीसरी कक्षा के करीब 15 बच्चे बैठकर पढ़ाई कर रहे थे. 

 

इसी दौरान शिक्षिका लापरवाही से अपनी कार को बैक में लेकर आई और पढ़ाई कर रहे बच्चों को रौंदते हुए पिल्लर से जा टकराई. अचानक हुए हादसे के बाद बच्चो में भगदड़ मच गई. वहीं जीविका और बरखा कार के नीचे दब गई. जिनको गंभीर चोटें आई है. कार के टकराने की तेज आवाज सुन कक्षाओं में पढ़ाई करवा रहे अन्य शिक्षक व शिक्षिकाओं सहित ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे. 

यह भी पढ़ें- Alwar News: दो महीने पूर्व युवक की हत्या पर नहीं हुई कार्रवाई,

जिन्होंने कार के नीचे दबी दोनों बच्चियों को बाहर निकालकर झालावाड़ अस्पताल पहुंचाया. जहां दोनों का उपचार चल रहा है. मामले में पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्र सिंह पारीक व पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा. जहां पुलिस ने मामले की जानकारी ली और जांच में जुट गई.

 

पढ़ें एक और बड़ी खबर-

झालावाड़ जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र में स्कूटी सवार सरकारी स्कूल की अध्यापिका को कार ने कुचल दिया, जिसकी आज इलाज के दौरान एमबीएस अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने मृतक अध्यापिका का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया. मृतक अध्यापिका मधुबाला मीणा गुलखेड़ी राजकीय माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत थी. 

 

मंगलवार शाम को नौकरी से आने के बाद स्कूटी से सामान लेने बाजार जा रही थी कि तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मधुबाला 20 फीट तक उसके साथ घसीटते हुए चली गई. घटना में बुरी तरह जख्मी अध्यापिका मधुबाला को पहले अकलेरा अस्पताल ले जाया गया. वहां हालत गंभीर होने पर उसे एमबीएस अस्पताल कोटा लाया गया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: अध्यापिका की कार्यशैली से नाराज ग्रामीणों का विरोध प्रदर्शन

पुलिस ने कार चालक को पहले हिरासत में ले लिया था, परंतु कुछ समय बाद ही उसे छोड़ दिया गया. इस मामले में मृतका के परिजनों ने थाने में बातचीत की तो संतोषप्रद उत्तर नहीं दिया. वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका भी जाहिर की है. पोस्टमार्टम रूम के बाहर परिजनों का रो-रो के बुरा हाल था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंपा. फिलहाल अकलेरा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

 

Trending news