Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में आज 'सियासत' का दिन! प्रियंका गांधी करेंगी चुनावी शंखनाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2191350

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में आज 'सियासत' का दिन! प्रियंका गांधी करेंगी चुनावी शंखनाद

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव में जयपुर से बीजेपी ने मंजू शर्मा को टिकट दिया है. वहीं कांग्रेस ने प्रताप सिंह खाचरियावास को प्रत्याशी बनाया है. प्रियंका गांधी जयपुर में आज जनसभा करेंगी.

priyanka gandhi pm modi

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के राजस्थान के पहले चरण में अब कुछ ही दिनों का समय रह गया है. चुनाव जीतने के लिए सभी पार्टियां कमर कस के तैयारियां कर रही हैं. इसी के चलते बीजेपी और कांग्रेस के बड़े नेताओं के दौरे राजस्थान में हो रहे हैं. आज प्रियंका गांधी का जयपुर दौरा प्रस्तावित बताया जा रहा है.

कांग्रेस की सभा के दौरान कांग्रेस नेता सोनिया गांधी , प्रियंका गांधी और कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे मौजूद रहेंगे. दोपहर करीब 12 बजे चार्टर प्लेन से जयपुर एयरपोर्ट आने का कार्यक्रम प्रस्तावित बताया जा रहा है. सभा के बाद करीब 2 बजे प्रियंका गांधी के साथ अन्य दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. राहुल गांधी जयपुर नहीं आएंगे, पहले उनका भी जयपुर आने का प्रोग्राम बताया जा रहा था लेकिन उनका प्रोगाम स्थगित हो गया है.

गौरतलब है कि कांग्रेस की आज जयपुर में बड़ी चुनावी जनसभा होगी. जयपुर में विद्याधर नगर मैदान में कांग्रेस की जनसभा होगी. लोकसभा चुनाव में इस बार कांग्रेस की पहली बड़ी जनसभा जयपुर में होगी.

सभा स्थल का पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने जायजा लिया. बताया जा रहा है कि इस सभा में राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, सचिन पायलट समेत कई दिग्गज नेता शामिल हो सकते हैं.

पीएम मोदी की पुष्कर में जनसभा

पुष्कर मेला ग्राउंड पर पीएम मोदी की सभा होगी. पीएम मोदी दोपहर 2 बजे किशनगढ़ हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे. ढाई बजे पुष्कर में बीजेपी के अजमेर और नागौर प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा समेत प्रदेश के कई वरिष्ठ नेता कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. इस साल 2024 में पीएम मोदी आज छठी बार राजस्थान आयेंगे.

Trending news