Pali news: विधवा महिला पर चाकू से किया हमला,अस्पताल में हुई भर्ती,हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2137628

Pali news: विधवा महिला पर चाकू से किया हमला,अस्पताल में हुई भर्ती,हालत गंभीर

Pali news: पाली के फालना थाना क्षेत्र के खिमेल गांव में एक युवक ने महिला पर जानलेवा हमला किया है. चाकू से कई वार किए हैं. स्थानीय लोगों ने घायल अवस्था में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. हालत गंभीर है. 

 

घायल महिला का इलाज जारी.

Pali news:  पाली के फालना थाना क्षेत्र के खिमेल गांव में घर से बाजार सब्जी लेने जा रही 40 वर्षीय विधवा महिला पर गांव के युवक ने ही चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हुई. घटना के बाद युवक फरार हो गया.सूचना पर फालना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को बाली अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल बांगड अस्पताल रेफर किया गया.

चाकुओं से हमला कर गंभीर घायल कर दिया

फालना थाना अधिकारी विक्रम संधू ने बताया कि की खिंमेल गांव निवासी गीता पत्नी स्वर्गीय पीलाराम मेघवाल अपने घर में सब्जी लेने के लिए बाजार में पहुंची तो गांव के ही एक युवक ढलाराम वाल्मीकि ने अचानक चाकू से हमला कर दिया.नेक जगहों पर चाकुओं से हमला कर गंभीर घायल कर दिया.

 घायल महिला का उपचार पाली बांगड अस्पताल में चल रहा

घटना में महिला के चिल्लाने पर आरोपी वहां से भाग निकला. ग्रामीण महिला को लहुलहान हालत में बाली लाया गया. जहां उसकी हालत चिंताजनक होने पर पाली रेफर किया गया.घायल महिला गीता अपने पति की मौत के बाद खिंमेल ग्राम अपने पियर में रह रही थी.पुलिस ने तत्परता बररत्ते हुए आरोपी को हिरासत में रात को ही ले लिया. जिससे पूछताछ की जा रही है. वहीं, घायल महिला का उपचार पाली बांगड अस्पताल में चल रहा.

बता दें कि ये विवाद किस बात को लेकर हुआ है. आखिर युवक ने महिला पर क्यों चाकू से वार किया है. क्या कोई पुरानी रंजिश थी. पुलिस की जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा. 

ये भी पढ़ें- मासूम हृदयांश पर बड़ा संकट, इलाज के लिए 17.50 करोड़ रुपए की दरकरार, आखिर कौन बनेगा अब सकंटमोचन?

 

Trending news