गूगल से पूछा, क्या सचिन पायलट 2023 में बन पाएंगे राजस्थान के मुख्यमंत्री, आया ये जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1692650

गूगल से पूछा, क्या सचिन पायलट 2023 में बन पाएंगे राजस्थान के मुख्यमंत्री, आया ये जवाब

राजस्थान में चुनाव को लेकर सियासी बिसात बिछनी शुरू हो गई है, लेकिन चुनाव से पहले कई सवाल है सियासी गलियों में तैर रहे हैं. ऐसा ही एक सवाल है कि क्या सचिन पायलट 2023 में राजस्थान के मुख्यमंत्री बन पाएंगे.

गूगल से पूछा, क्या सचिन पायलट 2023 में बन पाएंगे राजस्थान के मुख्यमंत्री, आया ये जवाब

Will Sachin Pilot become CM! : राजस्थान में चुनाव को लेकर सियासी बिसात बिछनी शुरू हो गई है, लेकिन चुनाव से पहले कई सवाल है सियासी गलियों में तैर रहे हैं. ऐसा ही एक सवाल है कि क्या सचिन पायलट 2023 में राजस्थान के मुख्यमंत्री बन पाएंगे. इस सवाल को जब गूगल के आर्टिफिशल इंटेलिजेंस से पूछा गया तो जाने क्या जवाब दिया.

गूगल के आर्टिफिशल इंटेलिजेंस के अनुसार 2023 के चुनाव में सचिन पायलट राजस्थान के मुख्यमंत्री बन पाएंगे या नहीं, यह निश्चित रूप से कहना मुश्किल है. इसके कई कारण हैं जो चुनाव के परिणाम को प्रभावित कर सकते हैं, जिनमें कांग्रेस पार्टी की ताकत, मौजूदा सरकार का प्रदर्शन और अन्य उम्मीदवारों की लोकप्रियता शामिल है.

सचिन पायलट एक लोकप्रिय और करिश्माई नेता हैं, जिनका राजस्थान में समर्थकों का एक मजबूत आधार है. उन्हें कांग्रेस पार्टी के संभावित भावी नेता के रूप में भी देखा जाता है. हालांकि, मुख्यमंत्री बनने की राह में उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.  

कांग्रेस पार्टी वर्तमान में राजस्थान में विभाजित है, और यह स्पष्ट नहीं है कि पायलट अपने पीछे पार्टी को एकजुट कर पाएंगे या नहीं. अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली मौजूदा सरकार भी अपने पहले कार्यकाल में अपेक्षाकृत सफल रही है. इससे पायलट के लिए गहलोत को हटाना मुश्किल हो सकता है.

अंतत: 2023 के राजस्थान चुनाव के नतीजे कई कारणों पर निर्भर करेंगे. सचिन पायलट मुख्यमंत्री बन पाएंगे या नहीं, यह निश्चित रूप से कहना जल्दबाजी होगी. हालांकि, वह एक मजबूत उम्मीदवार है जिसके पास सफलता की अच्छी संभावना है.

यह भी पढे़ं- 

49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा लगती हैं कातिल हसीना, फोटोज देख फैंस को आया पसीना

आदिपुरुष' के ट्रेलर लॉन्च पर Kriti Sanon ने पहनी 24 कैरट गोल्ड प्रिंट साड़ी, लुक्स जीत लेंगे दिल

Trending news