भजनलाल के मंत्री का बड़ा दावा- राजस्थान की 25 की 25 और देश में 400+ सीटें जीतेगी बीजेपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2087764

भजनलाल के मंत्री का बड़ा दावा- राजस्थान की 25 की 25 और देश में 400+ सीटें जीतेगी बीजेपी

राजस्थान सरकार के वन और पर्यावरण राज्य मंत्री संजय शर्मा आज जोधपुर पहुंचे और जोधपुर के सर्किट हाउस में वन विभाग के अधिकारियों के अलावा भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने अगवानी करने के साथ स्वागत किया, इस दौरान पाली के पूर्व सांसद पुष्प जैन से लेकर शहर विधायक अतुल भंसाली भी मौजूद रहे.

भजनलाल के मंत्री का बड़ा दावा- राजस्थान की 25 की 25 और देश में 400+ सीटें जीतेगी बीजेपी

Sanjay Sharma: राजस्थान सरकार के वन और पर्यावरण राज्य मंत्री संजय शर्मा आज जोधपुर पहुंचे और जोधपुर के सर्किट हाउस में वन विभाग के अधिकारियों के अलावा भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने अगवानी करने के साथ स्वागत किया, इस दौरान पाली के पूर्व सांसद पुष्प जैन से लेकर शहर विधायक अतुल भंसाली भी मौजूद रहे.

जी मीडिया से बातचीत करते हुए संजय शर्मा ने विश्वास व्यक्त किया है कि देश में एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और 400 के पर सीटें मिलने के साथ में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और नेता मिलकर राजस्थान से 25 की 25 सीटें जीता कर दिल्ली भेजेंगे.

राजस्थान में वन्य जीव विभाग को पर्यटन के साथ जोड़कर विकास करने का विश्वास दिलाते हुए संजय शर्मा ने कहा कि पदभार संभालने के साथ अपनी प्राथमिकताएं तय कर ली है और उन प्राथमिकताओं के आधार पर राजस्थान के वन्य जीवों के संरक्षण से लेकर वन्य जीव से जुड़े पर्यटन को विकसित करने के लिए लगातार कोशिश जारी रहेगी और अधिकारियों से फीडबैक लेकर जिस प्रकार की समस्या सामने आएंगी, उनका समाधान किया जाएगा. जोधपुर में वन्य जीव भूमि पर अतिक्रमण जैसे मामलों को लेकर कहा कि अधिकारियों से फीडबैक लेकर आवश्यक निर्णय लिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें- 

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मारा छापा, मिलावटी सरसों के तेल बनाने वाले गोदाम का खुलासा

पर्यावरण संरक्षण को लेकर वन विभाग की टीम अलर्ट मोड पर, 4 तस्करों को किया डिटेन

Trending news