टोंक: उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने विकास कार्यों का किया लोकार्पण, बीजेपी पर बोला हमला

पायलट ने विधानसभा क्षेत्र के दौरे  के समय बुधवार को नगर परिषद के करीब 16 करोड़ रुपए के 15 विकास कार्यों का लोकार्पण किया.

टोंक: उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने विकास कार्यों का किया लोकार्पण, बीजेपी पर बोला हमला
लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान मौजूद सचिन पायलट और अन्य. (फोटो साभार: twitter)

पुरुषोत्तम जोशी, टोंक: प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने टोंक की जनता से किए वादे को पूरा करने की बात कही. उन्होंने कहा कि टोंक के विकास के रास्ते में कोई भी बाधा नहीं आने दी जाएगी. पायलट ने विधानसभा क्षेत्र के दौरे  के समय बुधवार को नगर परिषद के करीब 16 करोड़ रुपए के 15 विकास कार्यों का लोकार्पण किया. 

लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान पायलट ने कहा कि जिलेवासियों से चुनाव में किए वादे को पूरा किया जाएगा. पायलट ने टोंक के विकास में कोई कमी नहीं आने देने की बात कही. इस दौरान उन्होंने कर्नाटक में हुए सियासी बदलाव पर बीजेपी पर भी हमला बोला.

लाइव टीवी देखें-:

बीजेपी ने किया दुरुपयोग
उन्होंने कहा कि बीजेपी को बिना बहुमत के सरकार बनाने में महारत हासिल हो चुकी है. जिसके लिए कर्नाटक, अरूणाचल प्रदेश में गवर्नर हाउस और धनबल का दुरूपयोग किया गया है.

हर संभव होगी मदद
इसके साथ ही राजस्थान में सार्वजनिक निर्माण विभाग और पंचायतराज विभाग में बनाई जाने वाली सड़कों को गुणवत्ता को लेकर पायलट ने कहा कि सड़कों की गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जाएगा. इसकी जांच के लिए प्रत्येक जिलों में आधुनिक लैब स्थापित की जाएगी. इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह ने भी टोंक के विकास में हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

टोंक विधानसभा का करते हैं प्रतिनिधित्व
आपको बता दें कि राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष और प्रदेश के डिप्टी सीएम सचिन पायलट जिले के टोंक विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. 2018 के विधानसभा चुनाव के दौरान पायलट ने बीजेपी के उम्मीदवार यूनुस खान को चुनाव के दौरान करारी शिकस्त दी थी.