सवाई माधोपुर: कलयुगी शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या किया था कांड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1738064

सवाई माधोपुर: कलयुगी शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या किया था कांड

सवाई माधोपुर न्यूज: कलयुगी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस शिक्षक ने नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है.

सवाई माधोपुर: कलयुगी शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या किया था कांड

Sawai Madhopur: नाबालिग छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म प्रकरण में बौंली थाना पुलिस को सफलता हाथ लगी है. बौंली थाना पुलिस ने कलयुगी शिक्षक को गिरफ्तार किया है. कार्रवाई दौसा जिले में अंजाम दी गई.

सीओ मीना मीणा के निर्देशन में गठित टीम ने आरोपी अमृत सिंह चंदेल को लगभग 2 माह बाद गिरफ्तार किया. आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था.

एएसआई रामबाबू गुर्जर ने बताया कि 19 अप्रैल 2023 को बौंली थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने कक्षा दसवीं में अध्यनरत अपनी 16 वर्षीय पुत्री के अपहरण का मामला दर्ज करवाया था. साथ ही धोराला के राजकीय विद्यालय में कार्यरत शिक्षक अमृत सिंह चंदेल पुत्र गिर्राज प्रसाद पूर्विया निवासी भगवतगढ़ के विरुद्ध लगातार परेशान करने व मोबाइल पर मैसेज करने की शिकायत दी थी. थाना पुलिस ने 13 जून 2023 को दिल्ली से पीछा करते हुए लालसोट बस स्टैंड पर किशोरी को दस्तयाब कर लिया.

पूछताछ के दौरान किशोरी ने बताया कि आरोपी शिक्षक पढ़ाते पढ़ाते उससे अलग से बात करने लगा था जिसके बाद उसकी मम्मी के मोबाइल पर मैसेज करने लगा था.  इसके बाद दबाव देकर आरोपी शिक्षक ने उसे जयपुर बुला लिया.

जयपुर सहित कई स्थानों पर दुष्कर्म

आरोपी जयपुर,दिल्ली,उत्तराखंड, शिमला सहित कई स्थानों पर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.पीड़िता के बयान के आधार पर बौंली थाना पर पोक्सो एक्ट के तहत दुष्कर्म का मामला भी दर्ज किया गया.

एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर ₹10000 का इनाम भी घोषित कर रखा था. आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर सीओ मीना मीणा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. एएसआई रामबाबू व उनकी टीम ने आज आरोपी को दौसा जिले से गिरफ्तार किया.बहरहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ेंः 

जयपुर में BJP कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने छोड़ा गंदा पानी, डोटासरा बोले- जैसे लोग, वैसा पानी

राजस्थान में चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का खतरा, इन इलाकों में भारी तूफानी बारिश की चेतावनी

Trending news