श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ में पुलिस ने बाइक चोर गैंग का किया पर्दाफाश, आरोपी शरीफ खान गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1570129

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ में पुलिस ने बाइक चोर गैंग का किया पर्दाफाश, आरोपी शरीफ खान गिरफ्तार

Sriganganagar: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ क्षेत्र में लगातार हो रही बाइक चोरी को लेकर पुलिस प्रशासन काफी गंभीर और सक्रिय हैं. अनूपगढ़ पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल पदम सिंह के नेतृत्व में रविवार देर शाम बाइक चोरी करने वाले एक गैंग का खुलासा किया गया है. इस गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया गया है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Sriganganagar: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में क्यों हेड कांस्टेबल पदम सिंह ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में गिरफ्तार किए गए. आरोपी अल्लादीन(26)पुत्र शरीफ खान,जाति मुसलमान,निवासी पँवारवाली,घड़साना की निशानदेही से चोरी किया हुआ. एक बाइक भी बरामद किया है. बाइक चोरी करने वाले गैंग के दो आरोपी अभी भी फरार हैं, पुलिस के द्वारा टीमों का गठन कर आरोपियों की गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.

अनूपगढ़ पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल पदम सिंह ने बताया कि 9 फरवरी को गांव 5 के में स्थित कामरा पहले से एक बाइक चोरी हुआ था, जिसका मामला बाइक मालिक जगजीत सिंह पुत्र जरनैल सिंह निवासी 20 ए की तरफ से अनूपगढ़ पुलिस थाने में दर्ज करवाया गया था.

हेड कांस्टेबल पदम सिंह ने बताया कि मामले में अनुसंधान करते हुए मौके पर सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई और मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी अल्लादीन को शनिवार को पुरानी मंडी घड़साना से गिरफ्तार किया था. पदम सिंह ने बताया कि रविवार देर शाम प्रारंभिक पूछताछ के बाद आरोपी की निशानदेही से घड़साना से आरोपी के घर से एक बाइक भी बरामद की गई है.

बाइक चोर गैंग सक्रिय
आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उनका बाइक चोरी करने का एक गैंग है, उस गैंग में उसके दो अन्य साथी भी शामिल हैं. आरोपी ने बताया कि उस गैंग में मंगा निवासी समेजा कोठी और बिट्टू बावरी निवासी धक्का बस्ती घड़साना शामिल है. उसने बताया कि इस गिरोह का सरगना बिट्टू बाबरी है, उसकी योजना के मुताबिक ही यह सभी बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं.

हेड कांस्टेबल पदम सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि तीनों आरोपी नशा करने के आदी हैं और यह क्षेत्र से बाइक चोरी कर उन्हें बहुत ही कम दामों में आगे बेच देते हैं और अपने नशीले पदार्थों की खरीद कर नशा करते हैं.

उन्होंने बताया कि इस गैंग के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ के दौरान बड़े खुलासे होने की भी संभावना है. फरार चल रहे दो आरोपियों को भी गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें- बांसवाड़ा: बाइक को साइड नहीं देने पर बदमाशों ने किया हमला, जमकर की मारपीट

 

 

Trending news