close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टोंक: बेवरेज निगम के गोदाम से बदमाशों ने चोरी की लाखों की अंग्रेजी शराब

निगम के मैनेजर सांवर मल शर्मा की माने तो उन्हें सुबह डीपो से चोरी का कॉल आया और तब उन्होंने मौके पर पहुंच पुलिस को सूचना दी. 

टोंक: बेवरेज निगम के गोदाम से बदमाशों ने चोरी की लाखों की अंग्रेजी शराब
प्रतीकात्मक तस्वीर

टोंक/ पुरूषोत्तम जोशी: राजस्थान के टोंक में सदरपुलिस थाने के पीछे राजस्थान राज्य बेवरेज निगम के गौदाम से शातिर बदमाश लाखों रूपए की अंग्रेजी शराब चोरी कर फरार हो गए. यहां बदमाशों ने गोदाम के गेट का एक ताला तोड़ दिया और जब दूसरा ताला नहीं टूटा तो वो दीवार से कूद कर अंदर घुस गए और गोदाम से लाखों की अंग्रेजी शराब चोरी करके फरार हो गए. 

सुबह जब गोदाम के पहरेदारों की आंख खुली तो सब बिखरा मिला. पहरेदारों ने अफसरों को सूचना दी. जिसके बाद जब अफसर गोदाम पहुंचे तो उन्होंने सीसीटीवी फुटेज निलाकी. सीसीटीवी में शातिर बदमाशों की पूरी वारदार कैद हो गई. निगम के अफसर थाने पहुंचे तो थानाधिकारी ने जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. जांच पड़ताल की और बदमाशों की सीसीटीवी फूटेज निकाल जांच पड़ताल शुरू की.

निगम के मैनेजर सांवर मल शर्मा की माने तो उन्हें सुबह डीपो से चोरी का कॉल आया और तब उन्होंने मौके पर पहुंच पुलिस को सूचना दी. इधर सदर थानाधिकारी नेमीचंद से जब थाने के पड़ोस में चोरी होने का सवाल पूछा गया तो उनके पास कोई जवाब नहीं मिला.