नाड़ी में डूबे युवक की 24 घंटे बीत जाने के बाद भी तलाश जारी, नाड़ी तोड़ने की हो रही कार्रवाई
Advertisement

नाड़ी में डूबे युवक की 24 घंटे बीत जाने के बाद भी तलाश जारी, नाड़ी तोड़ने की हो रही कार्रवाई

पानी निकासी नहीं होने के कारण युवक की तलाशी हाल भी जारी है. आक्रोशित कालबेलिया समाज के महिला पुरुषों में निकट ही टोडारायसिंह झिराणा जिला संपर्क सड़क पर कुछ देर के लिए जाम लगा दिया.

 नाड़ी में डूबे युवक की 24 घंटे बीत जाने के बाद भी तलाश जारी, नाड़ी तोड़ने की हो रही कार्रवाई

Tonk: टोडारायसिंह उपखंड में लांबा कला के समीप नाड़ी में डूबे युवक की 24 घंटे बीत जाने के बाद भी तलाश जारी है. सिविल डिफेंस की टीम के अथक प्रयास बावजूद भी कोई सफलता नहीं मिलने पर अब दो जेसीबी मशीनों से नाड़ी को तोड़कर पानी खाली करने की कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि गत रोज दोपहर को शंकर पुत्र भंवरनाथ कालबेलिया अपने ससुराल के डेरे में आया था जो एनीकट पर नहाने गया लेकिन पांव फिसल जाने से वह गहरे पानी में डूब गया. इसे डूबते हुए एक बालक ने देखा तो दौड़कर डेरे में अपने परिजनों को सूचना दी. इस पर तत्काल परिजनों ने पानी में तलाशी शुरू की तथा सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन शाम होने के कारण कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी.

ऐसे में बुधवार की सुबह सिविल डिफेंस की टीम पहुंची और नाड़ी में 8 बजे से तलाशी शुरू की गई लेकिन 12 बजे तक भी सफलता नहीं मिलने पर मौके पर मौजूद तहसीलदार धर्मेंद्र मीणा सीआई दातार सिंह के निर्देश पर नाड़ी को तोड़कर पानी निकासी की कार्रवाई शुरू की गई . पानी निकासी नहीं होने के कारण युवक की तलाशी हाल भी जारी है .

इस बीच आक्रोशित कालबेलिया समाज के महिला पुरुषों में निकट ही टोडारायसिंह झिराणा जिला संपर्क सड़क पर कुछ देर के लिए जाम लगा दिया लेकिन तत्काल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. सीआई दातार सिंह ने संपर्क सड़क को समझाइश कर यातायात बहाल करवा दिया गया तथा फिर से नाड़ी से पानी निकालने को लेकर अब युद्ध स्तर पर कार्रवाई की जा रही है.

Reporter- Purshottam Joshi

यह भी पढ़ें - Cardio Workout: इन आसान फिटनेस टिप्स को अपनाकर कार्डियो वर्कआउट का घर बैठे उठाएं फायदा

Trending news