Chittorgarh: सुरेंद्र जाड़ावत का विभिन्न सामाजिक संगठनों ने किया स्वागत, लोगों में हर्ष का माहौल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1109231

Chittorgarh: सुरेंद्र जाड़ावत का विभिन्न सामाजिक संगठनों ने किया स्वागत, लोगों में हर्ष का माहौल

सुरेंद्र सिंह जाड़ावत एआईसीसी सदस्य और अध्यक्ष राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण बोर्ड राजस्थान सरकार के राज्यमंत्री का आज उनके निवास स्थान पर जनसुनवाई में हुआ स्वागत.

संगठनों ने किया स्वागत

Chittorgarh: सुरेंद्र सिंह जाड़ावत एआईसीसी सदस्य और अध्यक्ष राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण बोर्ड राजस्थान सरकार के राज्यमंत्री का आज उनके निवास स्थान पर जनसुनवाई में हजारों की तादाद में शहर और ग्रामीण कार्यकर्ताओं ने मुख्य रूप से पुरानी पेंशन बहाली हेतु चित्तौड़गढ़ को स्मार्ट सिटी में शामिल करवाने, मेडिकल कॉलेज, बीएससी नर्सिंग विद्यालय, चंबल योजना और विभिन्न प्रकार के विकास कार्यों के बजट में शामिल करवाने के लिए विभिन्न सामाजिक संगठनों ने स्वागत किया है. 

यह भी पढ़ें - Chittorgarh: महाविद्यालय में NSUI का हंगामा, अब प्रबंधन की नहीं बल्कि छात्र नेताओं की चलेगी

आज राज्यमंत्री के स्वागत के लिए शिक्षा समूह के प्रबुद्ध वर्ग, विभिन्न धर्म के धर्मगुरुओं, खटीक समाज और युवा मंडल खटीक समाज, पीएचडी विभाग के कर्मचारियों, आतिशबाजी एसोसिएशन, अन्य समाजों के प्रबुद्ध जन, विभिन्न विभागों के कर्मचारी संगठन, जिले से आए कांग्रेस जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं अलग-अलग ग्रामीण क्षेत्र और शहरी क्षेत्र, अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र से आए कार्यकर्ताओं और प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारी शहर के गणमान्य लोगों ने माला, पगड़ी, साफा, उपरना पहनाकर और जननायक मुख्यमंत्री अशोक जी गहलोत जिंदाबाद के नारों और आतिशबाजी के साथ स्वागत और अभिनंदन किया है. प्रतिदिन की तरह जनसुनवाई में समस्याओं का निराकरण निदान हेतु अधिकारियों को हाथों-हाथ निस्तारण करने के निर्देश दिए है. नियुक्ति के बाद से ही लगातार स्वागत अभिनंदन कार्यक्रम चल रहा है, कार्यकर्ताओं और आमलोगों में हर्ष का माहौल बना हुआ है.

Report: Deepak Vyas

Trending news