उदयपुर: महिला के साथ रेप कर बनाया गंदा वीडियो,मुस्लिम शख्स पर जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर शादी करने का आरोप
Advertisement

उदयपुर: महिला के साथ रेप कर बनाया गंदा वीडियो,मुस्लिम शख्स पर जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर शादी करने का आरोप

उदयपुर न्यूज:  महिला के साथ रेप कर अश्लील वीडियो बनाने के आरोप मुस्लिम शख्स पर लगे हैं. साथ ही आरोप है कि शख्स ने जबरन महिला का धर्म परिवर्तन करवाकर उससे शादी की.

 

उदयपुर: महिला के साथ रेप कर बनाया गंदा वीडियो,मुस्लिम शख्स पर जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर शादी करने का आरोप

Udaipur: उदयपुर केअजमल.खान पर एक महिला ने सनसनीखेज आरोप लगाए है. अजमल पर एक पीड़ित महिला ने दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाने और उसकी आड़ में जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर शादी करने का आरोप लगाते हुए सवीना थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ग्राम विकास अधिकारी पहले से ही दो शादियां कर चुका है.

सवीना थाने में दी रिपोर्ट में पीड़ित महिला ने बताया कि अजमल ने पहले उसे नशीला पेय पदार्थ पिलाकर बंधक बनाया और फिर दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपी ने उसके फोटो-वीडियो बना लिए. वीडियो की आड़ में अजमल उसे डराने-धमकाने लगा. यही नहीं उसकी 8 साल की बच्ची का अपहरण कर पड़ोसी राज्य में बेचने की धमकी भी दी. पीड़िता ने बताया कि 17 दिसम्बर 2021 को अजमल ने जबरन दबाव डाल कर उनका धर्म परिवर्तन करवाया और फिर जबरन उससे निकाह कर लिया. इसके बाद उसका और उसकी बच्ची का नाम भी बदल दिया.  घर में भगवान जो तस्वीरें हटवा दीं. 

पीड़ित महिला ने बताया कि अजमल शादी से पहले खुद को अविवाहित बताया. शादी के बाद वह उसके साथ बेहरमी से मारता-पीटता था. 2 अप्रैल 2023 को जब अजमल उसे छोड़ कर अपनी पहली पत्नी के साथ चला गया है तो वह उसकी सच्चाई जानने उसके घर पहुंच गई. जहां प्रार्थी महिला के साथ आरोपी ने बेहरमी से मारपीट की. इससे उसकी आंख और हाथ पर गंभीर चोट लगी.

इसके बाद महिला ने सविना थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया तो कुछ देर बाद ही आरोपी ने भी प्रार्थी महिला के खिलाफ रूपए हड़पने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज करा दिया. जिसमें कई दफा धमकाकर रुपए लेने के आरोप लगाए हैं. वहीं सवीना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः सीएम गहलोत की पहल! सूडान से लौट रहे सभी राजस्थानियों को दिल्ली एयरपोर्ट से उसने घर तक अपने खर्च से पहुंचाएगी राज्य सरकार

यह भी पढ़ेंः YouTube पर वीडियो लाइक करने के मिलते हैं पैसे? जाने पूरी सच्चाई

Trending news