Viral Video: जोधपुर में जेठ और उसके बेटे ने महिला को सड़क पर डंडों से पीटा

जोधपुर लोहावट के कोलू-पाबूजी गांव में रिश्तों को शर्मशार करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है. 

Viral Video: जोधपुर में जेठ और उसके बेटे ने महिला को सड़क पर डंडों से पीटा
दो लोगों द्वारा एक महिला की डंडो से पिटाई

जोधपुर: जिले लोहावट के कोलू-पाबूजी गांव में रिश्तों को शर्मशार करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है. जेठ और जेठ पुत्र द्वारा महिला की डंडो से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

वायरल वीडियो में दो लोगों द्वारा एक महिला की डंडो से पिटाई करते देखा जा सकता है, वीडियो में महिला भी अपने बचाव के लिए हाथ में लकड़ी लिए नजर आ रही है, लेकिन वीडियो में ये दोनों लोग महिला पर ताबड़तोड़ वार करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो 24 दिसम्बर का लोहावट के कोलू-पाबूजी का बताया जा रहा है. पीड़ित महिला कमलादेवी ने लोहावट पुलिस थाने में अपने जेठ और जेठ पुत्र के खिलाफ मारपीट करने, लज्जा भंग करने मामला दर्ज करवाया है. महिला जब रिपोर्ट लेकर पुलिस थाना पहुंची और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

लोहावट थानाधिकारी इमरान खान ने बताया कि कोलूपाबूजी निवासी कमला देवी मेघवाल द्वारा मारपीट और लज्जाभंग करने साथ ही उसके सोने का आभूषण छीनने का मामला दर्ज करवाया गया है. महिला के साथ मारपीट करते हुए का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन किया.

पुलिस की टीम द्वारा महिला के जेठ देवाराम पुत्र भींयाराम मेघवाल और जेठ का लड़के ओमाराम उर्फ ओमप्रकाश मेघवाल को गिरफ्तार किया गया है. वहीं महिला ने जेठ और उसके लड़के के अलावा दो और अन्य व्यक्तियों के खिलाफ भी मामला दर्ज करवाया है. महिला के साथ मारपीट का कारण आपसी जमीनी विवाद बताया जा रहा है.