केंद्रीय मंत्री गोहेन के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, मंत्री ने ब्लैकमेल की शिकायत दी
Advertisement
trendingNow1431647

केंद्रीय मंत्री गोहेन के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, मंत्री ने ब्लैकमेल की शिकायत दी

नगांव थाने में शिकायत मिलने के बाद दो अगस्त को गोहेन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

मंत्री ने भी महिला और उसके परिवार के खिलाफ ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज कराई है.

गुवाहाटी: असम पुलिस ने नगांव जिले में 24 साल की एक महिला का कथित रूप से बलात्कार और उसे धमकाने के संबंध में रेल राज्यमंत्री राजेन गोहेन के खिलाफ मामला दर्ज किया है. गोहेन के विशेष कार्य अधिकारी (ओएसडी) संजीव गोस्वामी ने संपर्क किए जाने पर बताया कि मंत्री ने भी महिला और उसके परिवार के खिलाफ ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने दावा किया कि मंत्री के खिलाफ मामला वापस ले लिया गया है.

इस बारे में पूछे जाने पर नगांव थाना प्रभारी अनंत दास ने कहा कि महिला ने अदालत में मामला वापस लेने का अनुरोध किया है लेकिन 'मामला अभी भी मौजूद है, हम अपनी जांच करेंगे.' 

नगांव की पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) सबिता दास ने कहा कि नगांव थाने में शिकायत मिलने के बाद दो अगस्त को गोहेन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. उन्होंने पीटीआई भाषा से कहा, "हमने मामला दर्ज किया है. जांच शुरू हो चुकी है और हम कानून के अनुसार आगे बढ़ेंगे."  

हालांकि सबिता ने मामले के बारे में कोई जानकारी देने से इनकार किया. नगांव थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मामला पिछले सप्ताह दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा, "भादंसं की धाराओं 417 (धोखाधड़ी), 376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. हम जांच कर रहे हैं और महिला का बयान दर्ज किया जा चुका है."

उन्होंने कहा कि महिला ने मेडिकल जांच से इंकार किया है. अधिकारी ने कहा, "शिकायत के अनुसार, कथित घटना सात से आठ महीने पुरानी है. गोहेन और महिला दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को जानते थे और केंद्रीय मंत्री उसके घर जाते थे."

उन्होंने कहा कि गोहेन ने महिला के घर पर कथित अपराध उस समय किया जब उसके पति और अन्य परिजन मौजूद नहीं थे. यह पूछे जाने पर कि क्या गोहेन की गिरफ्तारी हो सकती है, पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम अब जांच कर रहे हैं. अगर जरूरत पड़ी तो जांच पूरी होने के बाद ही गिरफ्तारी होगी." 

केंद्रीय मंत्री ने उनके मोबाइल फोन पर संपर्क किये जाने पर जवाब नहीं दिया. उनके ओएसडी गोस्वामी ने कहा कि मंत्री 'मीडिया से बात नहीं करेंगे.'  कथित बलात्कार मामले में पूछे जाने पर गोस्वामी ने कहा कि इसे वापस ले लिया गया है. उन्होंने कहा, ‘अब कोई मामला मौजूद नहीं है.’

Trending news