close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मोदी कैबिनेट के इस फैसले पर संयज निरुपम ने उठाए सवाल, यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

पीएम मोदी ने अपनी पहली कैबिनेट बैठक में देश के सभी किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्‍मान योजना का लाभ देने का फैसला किया गया है. कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने सोशल मीडिया पर इस फैसले पर कुछ सवाल उठाए.

मोदी कैबिनेट के इस फैसले पर संयज निरुपम ने उठाए सवाल, यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी
संजय निरूपम विवादित बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं...

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने अपनी पहली ही कैबिनेट मीटिंग में कई बड़े फैसले किए. इसके तहत अब देश के सभी किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्‍मान योजना का लाभ देने का फैसला किया गया है. अब देश के 14.5 करोड़ किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्‍मान योजना का लाभ मिलेगा. किसानों को साल में 6 हजार रुपए दिए जाएंगे. कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने सोशल मीडिया पर इस फैसले पर कुछ सवाल उठाए जो यूजर्स को रास नहीं आए. 
 
संयज निरूपम ने अपने एक ट्वीट में लिखा, "मोदी सरकार 2 का पहले दिन क्रांतिकारी फैसला. देश के 14.5 करोड़ किसान परिवारों को हर साल मिलेगा 6000 रुपये. यानी हर महीने 500 रुपये. इतने में वह क्या खरीदेगा? खाद, बीज या मोटर पंप? बाल-बच्चों को पढ़ाएगा या उनके कपड़े खरीदेगा? या फिर बैंक के कर्जे उतारेगा? जरा सोचिए." 

Sanjay Nirupam

निरूपम का यह ट्वीट कई यूजर्स को रास नहीं उठाया. कई यूजर्स ने उन्हें जमकर खरी-खटी सुनाईं. एक यूजर अमोल महाजन ने लिखा, "देश का फैसला है. उन्होंने आपके 72000 को छोड़कर, 6000 चुने हैं." 

 

 

 

एक अन्य यूजर नवीन जैन ने निरूपम को जवाब देते हुए लिखा:

 

गोपी रमण ने कांग्रेस नेता को जवाब कुछ इस तरह दिया: 
72000 रु की न्याय योजना को नकारकर जनता ने 6000 रु  की मदद को तरजीह दिया है क्योंकि छोटे किसानों को खाद बीज खरीदने के लिए थोरी सी मदद चाहिए न कि खैरात लेकर मुफ्तखोरी करना!