Noida में बड़े Sex Racket का भंडाफोड़, हिरासत में 14 कस्टमर और 12 लड़कियां
Advertisement
trendingNow1930710

Noida में बड़े Sex Racket का भंडाफोड़, हिरासत में 14 कस्टमर और 12 लड़कियां

पुलिस ने सेक्स रैकेट के संचालकों समेत मौके से 12 युवतियों और 14 कस्टमर्स को हिरासत में लिया है. ग्राहकों से ऑनलाइन बुकिंग करके सेक्टर-50 स्थित गेस्ट हाउस में देह व्यापार का अड्डा चल रहा था.

सांकेतिक फोटो

नोएडा: यूपी की गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने नोएडा में बड़े सेक्स रैकेट का फंडाफोड़ किया है. यहां थाना सेक्टर-49 पुलिस ने सेक्टर-51 के बी-ब्लॉक स्थित एक गेस्ट हाउस पर सोमवार देर रात को छापेमारी की और बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया. 

  1. नोएडा में सैक्स रैकेट पर छापा
  2. पुलिस ने मौके से पकड़े 14 कस्टमर
  3. सफेदपोश लोगों के भी तार जुड़े

गेस्ट हाउस में चल रहा था धंधा

पुलिस ने सेक्स रैकेट के संचालकों समेत मौके से 12 युवतियों और 14 कस्टमर्स को हिरासत में लिया है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-49 पुलिस ने एक गेस्ट हाउस पर सोमवार को छापा मारा. उन्होंने बताया कि यहां से पुलिस ने गेस्ट हाउस के संचालक रमेश और संचालिका मोनिका को गिरफ्तार किया.

रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके से 14 कस्टमर भी हिरासत में लिए है. अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि गेस्ट हाउस में देह व्यापार का धंधा चल रहा था.

ऑनलाइन होती थी बुकिंग

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि रमेश और मोनिका का सेक्टर-18 में स्पा है. लॉकडाउन के दौरान स्पा बंद हो गया. ये लोग अपने ग्राहकों से ऑनलाइन बुकिंग करके सेक्टर-50 स्थित गेस्ट हाउस में देह व्यापार का अड्डा चला रहे थे.

ये भी पढ़ें: जानना चाहते हैं कि किस उम्र तक जीवित रहेंगे आप? ऐसे करें चेक

उन्होंने बताया कि पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि यहां पर कई सफेदपोश लोगों का भी आना जाना है. अब पुलिस इस सेक्स रैकेट के तार जोड़ने में जुट गई है और इसके पीछे कौन लोग हैं, इनका पता लगाने की कोशिश की जा रही है. 

Trending news