शिवराज की मुर्शिदाबाद रैली रद्द, BJP बोली, 'बंगाल सरकार ने नहीं दी हेलीकॉप्टर उतरने की इजाजत'

बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई ने शिवराज सिंह चौहान की मुर्शिदाबाद में होने वाली रैली को रद्द कर दिया है. 

शिवराज की मुर्शिदाबाद रैली रद्द, BJP बोली, 'बंगाल सरकार ने नहीं दी हेलीकॉप्टर उतरने की  इजाजत'
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फोटो साभार - @ChouhanShivraj)

कोलकाता: बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई ने बुधवार को कहा कि उसने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मुर्शिदाबाद में होने वाली रैली को रद्द कर दिया है क्योंकि जिला प्रशासन ने उनके हैलीकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी है.

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौहान को बुधवार को दो रैलियों में शामिल होना था. एक रैली मुर्शीदाबाद जिले के ब्रह्मपुर में थी और दूसरी पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर में होनी थी. 

खड़गपुर रैली में शामिल होंगे शिवराज
बीजेपी के राज्य इकाई के महासचिव सायंतन बसु ने बताया,‘हमने रैली रद्द करने का निर्णय आज किया क्योंकि हमें मुर्शिदाबाद के बहरमपुर में हैलीकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं दी गई. वह आज खड़गपुर में रैली में शामिल होंगे.’ उन्होंने बताया कि यह निर्णय लिया गया है कि चौहान अब खड़गपुर में रैली में शामिल होंगे और वह कोलकाता हवाई अड्डे से सड़क मार्ग द्वारा वहां पहुंचेंगे.

बीजेपी नेता ने राज्य प्रशासन पर बदले की भावना वाली राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस हैलीकॉप्टर को उतारने की अनुमति नहीं दे कर बीजेपी की रैली को रोक नहीं सकती.

बसु ने कहा, ‘इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, स्मृति ईरानी तथा अन्य नेताओं को रैलियों के लिए हैलीकॉप्टर उतारे जाने की इजाजत नहीं दी गई थी. यह हमारे लिए नया नहीं है, हम इससे अपने तरीके से निपटेंगे. ’

(इनपुट - भाषा)