सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर की चुनाव परिणाम से पहले धमकी, '...तो देख लूंगा'
Advertisement
trendingNow11119945

सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर की चुनाव परिणाम से पहले धमकी, '...तो देख लूंगा'

चुनाव के रिजल्ट (Election Results) की टेंशन के चलते सनपुर विधान सभा सीट से प्रत्याशी मुखिया गुर्जर (SP Candidate Mukhiya Gurjar) ने धमकी देते हुए कहा कि मतगणना में गड़बड़ हुई तो देख लूंगा.

सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर की चुनाव परिणाम से पहले धमकी, '...तो देख लूंगा'

अमरोहा: यूपी विधान सभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Elections) की मतगणना में कुछ ही घंटे बाकी हैं. इसी बीच हसनपुर विधान सभा सीट से प्रत्याशी मुखिया गुर्जर का बयान एक बार फिर सुर्खियों में है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें वो मतगणना (Counting Of Votes) में गड़बड़ी की आशंका जताते हुए नजर आ रहे हैं. 

  1. सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर की धमकी 
  2. कहा कि मतगणना में गड़बड़ हुई तो देख लूंगा
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में दी चेतावनी

वीडियो (Video) में वो प्रशासन को चेतावनी देने के अंदाज में यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि यदि मतगणना में गड़बड़ी की कोशिश की तो मेरे पास भी कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़ होगी. प्रशासन को देख लूंगा. मतगणना से ठीक एक दिन पहले सपा (SP) प्रत्याशी मुखिया गुर्जर का करीब एक मिनट का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ है. 

ये भी पढें: चुनाव के नतीजे आने से पहले एक बार इस गुमनाम हीरो के बारे में जरूर जान लें

'भाजपा चुनाव हार रही है'

वीडियो में मुखिया गुर्जर (Mukhiya Gurjar) कह रहे हैं कि भाजपा (BJP) चुनाव हार रही है. इसकी बौखलाहट से भाजपा चुनाव (Election) में गड़बड़ी कराने की तैयारी कर रही है. प्रशासन गड़बड़ी करा सकता है. उन्होंने कहा है कि मैं अंदर मतगणना में रहूंगा. यदि इस दौरान प्रशासन द्वारा किसी भी तरह की गड़बड़ी की कोशिश की गई तो मैं हर परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार रहूंगा.

प्रशासन से कई बार भिड़ चुके हैं मुखिया गुर्जर 

वीडियो में वो मेरठ (Meerut), दिल्ली (Delhi) और हसनपुर (Hasanpur) क्षेत्र के कार्यकर्ता और समर्थक भारी तादाद में बृहस्पतिवार को मतगणना स्थल पर पहुंचने की अपील करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि पहले भी वो प्रशासन से कई बार भिड़ चुके हैं. 

ये भी पढें: मथुरा में आप भी होली खेलना चाहते हैं? तो पहले ये खबर पढ़ लीजिए

सोशल मीडिया पर कई वीडियोज वायरल

मालूम रहे कि चुनाव (Election) से पूर्व प्रचार के दौरान सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसको लेकर उनके खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन (Code Of Conduct Violation) के 3 मुकदमे भी दर्ज कराए गए थे. वहीं पुलिस (Police) का कहना है कि उन्हें मुखिया गुर्जर के वीडियो के बारे में जानकारी नहीं है.

(इनपुट - आईएएनएस)

LIVE TV

Trending news