मस्‍कट जा रहा था एयर इंडिया का विमान, यात्री को पड़ा हार्ट अटैक, जामनगर में उतरी फ्लाइट

वायुसेना स्टेशन पर उतरने के बाद यात्री को तुरंत जामनगर सिविल अस्पताल ले जाया गया. उस वक्त वायुसेना का एक डॉक्टर साथ में मौजूद था.

मस्‍कट जा रहा था एयर इंडिया का विमान, यात्री को पड़ा हार्ट अटैक, जामनगर में उतरी फ्लाइट
जामनगर में उतरा एयर इंडिया का विमान. फाइल फोटो

अहमदाबाद : दिल्ली से मस्कट जा रहे एयर इंडिया के विमान में सवार एक यात्री को दिल का दौरान पड़ने के बाद विमान को जामनगर स्थित भारतीय वायुसेना स्टेशन पर उतरना पड़ा. वायुसेना स्टेशन पर उतरने के बाद यात्री को तुरंत जामनगर सिविल अस्पताल ले जाया गया. उस वक्त वायुसेना का एक डॉक्टर साथ में मौजूद था.

 

डिफेंस गुजरात के जनसंपर्क अधिकारी पुनीत चड्ढा ने रविवार की रात ट्वीट किया और कहा कि दिल्ली से मस्कट जा रही एयर इंडिया की उड़ान-973 को रात साढ़े दस बजे जामनगर वायुसेना स्टेशन पर उतरना पड़ा. 33 वर्षीय एक यात्री को दिल का दौरा पड़ने के कारण ऐसा किया गया. वायुसेना ने विमान को तुरंत उतरने की अनुमति दी क्योंकि उसे असैन्य हवाईअड्डे तक पहुंचने में वक्त लगता. उन्होंने कहा कि मरीज को गुरु गोविन्द सिंह अस्पताल ले जाया गया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.