close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

असम: सड़क हादसे में तीन शिक्षकों की मौत, 1 की हालत गंभीर

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंदा सोनोवाल ने हादासे पर गहरा दुख व्यक्त किया है. 

असम: सड़क हादसे में तीन शिक्षकों की मौत, 1 की हालत गंभीर
यह हादसा तब हुआ जब चारों शिक्षक एक कार्यक्रम में शामिल होकर स्कॉर्पियो में वापस लौट रहे थे. रास्ते में तेज़ रफ़्तार से सामने से आ रही एक आयल टैंकर ने स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी.

असम: जोरहाट जिले के टीओक सीकेबी कॉलेज के 3 अध्यापकों के गुरुवार को घोलघाट जिला के डेरगावं बालिजान में एक भयानक रोड एक्सीडेंट में मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में घायल एक अन्य अध्यापक की स्थिति नाजुक बताई जा रही हैं.

टीओक सीकेबी कॉलेज के हवाले से बताया गया हैं की कॉलेज के 4 शिक्षक- डॉ. रंजीत रंजन सैकिया, जिन्तुमोनी फुकन, केशब हजारिका और नरेन सैकिआ गोलाघाट जिला के सरूपोठार में आयोजित यूथ फेस्टिवल में शामिल होने के लिए जा रहे थे. सभी डॉ. रंजीत रंजन सैकिया के स्कार्पियो गाड़ी से यूथ फेस्टिवल के लिए निकले थे. 

यह हादसा तब हुई जब चारों शिक्षक युथ फेस्टिवल में शिरकत कर गाड़ी से राष्ट्रीय राजमार्ग से वापस जोरहाट लौट रहे रहे थे, उसी दौरान तेज़ रफ़्तार से सामने से आ रही एक आयल टैंकर गाड़ी ने स्कार्पियो को टक्कर मार दी. 

पुलिस ने आयल टैंकर गाड़ी को कब्ज़े में ले लिया हैं और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया हैं. ये रोड़ एक्सीडेंट इतना भयावह था की आयल टैंकर और स्कार्पियो के बीच की  टक्कर की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी. आवाज सुन घटना स्थल पर ही आसपास के गांववालों की भीड़ हो गई थी. 

हादसे में डॉ. रंजीत रंजन सैकिया, केशब हज़ारिका, जिन्तुमोनी फुकन की मौत हो गई. प्रोफेसर नरेन सैकिया को बेहद नाजुक स्तिथि में गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में  भर्ती कराया गया हैं. 

तीन अध्यापकों के मौत की खबर मिलते ही टीओक सीकेबी कॉलेज में मातम छा गया. मृत तीनों शिक्षकों के शव अंतिम दर्शन के लिए टीओक सीकेबी कॉलेज लाया गया , कॉलेज के सहयोगी शिक्षकगण, विद्यार्थी ने तीनों गुरुओं को श्रद्धांजलि अर्पित की. 
         
इस बीच असम के मुख्यमंत्री सर्बानंदा सोनोवाल ने तीन अध्यापकों की मौत पर गहरा दुख प्रकट किया है और गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती सीकेबी कॉलेज के सहयोगी अध्यापक नरेन सैकिया की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की हैं.