महिला ASI और पुलिस कांस्टेबल में था प्रेम, सर्विस रिवाल्वर से दोनों ने की खुदकुशी
Advertisement
trendingNow1550991

महिला ASI और पुलिस कांस्टेबल में था प्रेम, सर्विस रिवाल्वर से दोनों ने की खुदकुशी

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक मंगलवार की रात को रविराजसिंह खुशबु को लेकर होटल में खाने गया था और उसके बाद रविराजसिंह खुशबू के घर पर ही रुक गया था.

महिला ASI और पुलिस कांस्टेबल में था प्रेम, सर्विस रिवाल्वर से दोनों ने की खुदकुशी

गुजरात: गुजरात के राजकोट में बुधवार की रात को महिला ASI और पुलिस कांस्टेबल ने सर्विस रिवॉल्वर से अपने आपको गोली मर कर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने आत्महत्या का कारण दोनों के बीच प्रेम संबंध बताया है. दरअसल राजकोट के नए 150 फ़ीट रिंग रोड के पास स्थित गुजरात हाउसिंग बोर्ड के पंडित दीन दयाल आवास योजना के इ-402 में रहने वाली खुशबू रमेश कानाबार यूनिवर्सिटी पुलिस थाने में ASI के तौर पर कार्यरत थी और वही मवड़ी हेड कवॉटर में रहने वाले रविराजसिंह अशोकसिंह जाडेजा भी उस ही यूनिवर्सिटी पुलिस थाने में कांस्टेबल के तौर पर कार्यरत थे.

खुशबू पिछले तीन साल से ASI के तौर पर कार्यरत थी और रविराजसिंह पिछले आठ साल से कांस्टेबल के तौर पर कार्यरत थे. पुलिस ने बताया की खुशबू और रविराजसिंह के बीच प्रेमसंबंध थे जिसके चलते वे दोनों की पुलिस स्टेशन में भी नोक झोंक होती रहती थी. लेकिन गुरूवार की सुबह जब ASI खुशबु जब ड्यूटी पर नहीं आई तो स्टाफ ने ASI खुशबु को फ़ोन किया लेकिन खुशबु ने फ़ोन रिसीव नहीं किया.

खुशबु द्वारा फ़ोन न रिसीव किये जाने पर स्टाफ खुशबू के घर गया.स्टाफ ने कई बार खुशबु के घर का दरवाज़ा खट-खटाया पर किसी ने दरवाज़ा नहीं खोला तो स्टाफ ने फिर पड़ोसी के घर में से खुशबु के घर में प्रवेश किया. घर के अंदर प्रवेश करते ही घर का नज़ारा देख स्टाफ दंग रह गया था. घर में ASI खुशबु और कांस्टेबल रविराजसिंह की लाश पड़ी मिली. स्टाफ ने फ़ौरन पुलिस कमिश्नर समेत पुलिस काफिले को मोके पर बुला लिया था और जांच शुरू करदी थी.

वही मामले के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुवा है. पुलिस के सूत्रों के मुताबिक मंगलवार की रात को रविराजसिंह खुशबु को लेकर होटल में खाने गया था और उसके बाद रविराजसिंह खुशबु के घर पर ही रुक गया था. पुलिस ने बताया की सर्विस रिवाल्वर से दो राउंड गोली चली है अब दोनों ने अपने आप को गोली मारी है या फिर किसी एक ने हत्या कर आत्महत्या की है पुलिस इस दिशा में भी जांच करेगी.हालाँकि FSI ने भी इस मामले में जांच शुरू कर दी है. अब प्रेमसंबंध ही आत्महत्या का कारण है या फिर कोई और वजह है ये देखना होगा.

Trending news