पुलवामा हमला: सिद्धू के खिलाफ भड़का गुस्‍सा, गजेंद्र चौहान बोले-फिल्‍म सिटी में घुसने नहीं देंगे

पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्‍तान पर दिए गए बयान ने आग में घी का काम किया है. पुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए रविवार को मुम्बई का फ़िल्म सिटी बंद रहा.

पुलवामा हमला: सिद्धू के खिलाफ भड़का गुस्‍सा, गजेंद्र चौहान बोले-फिल्‍म सिटी में घुसने नहीं देंगे

विनय तिवारी, मुंबई: पुलवामा में हुए आतंकी हमले के खिलाफ लोगों में गम और गुस्‍सा है. खासकर पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्‍तान पर दिए गए बयान ने आग में घी का काम किया है. पुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए रविवार को मुम्बई का फ़िल्म सिटी बंद रहा. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज ने इस बंद का एलान किया था. इसमें हजारों की संख्या में फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े टेक्नीशियन, प्रोड्यूसर, एक्टर क्रिकेट ने श्रद्धांजलि दी. साथ ही इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए. इस मौके पर जनरल बाजवा, हाफिज सईद, इमरान खान के खिलाफ नारेबाजी की गई, पोस्टर व पाकिस्तान के झंडे जलाए गए.

फेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज ने इसके साथ ही बॉलीवुड को चेतावनी दी है. फि‍ल्‍मकार अशोक पंडि‍त इसमें कहा गया है कि पुलवामा आतंकी हमलें के बाद अब किसी भी बॉलीवुड फ़िल्म में पाकिस्तानी कलाकारों को काम नही दें अगर कोई उन्हें काम देता है तो फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज पूरे देश में विरोध करेगी. फ़िल्म सेट पर जाकर उन्हें काम करने से रोकेगी. अगर कोई म्यूजिक कंपनी काम देती है तो उनके साथ भी वही हश्र किया जाएगा.

वहीं बीजेपी के नेता गजेंद्र चौहान ने नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर हमला करते हुए कहा सिद्धू का कोई ईमान धर्म नहीं है. ये व्‍यक्‍त‍ि  अब देश बदलने की तैयारी कर रहा है. सिद्धू जैसे नापाक लोगों को फ़िल्म सिटी में हम अब घुसने नहीं देंगे.

रविवार के दिन दोपहर 2 बजे से 4 बजे तक फ़िल्म सिटी में शूटिंग पूरी तरह बंद कर दी गई. सभी एक साथ इकठा हुए शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए, बॉलीवुड जगत हो या भारतीय क्रिकेट टीम सभी एक साथ एक मंच पर आए और वीर 40 शाहिद जवानों को याद किया और श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर हजारों की संख्या में जुड़े टेक्नीशियन प्रोड्यूसर व अन्य इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने इमरान खान जनरल बाजवा, हाफिज सईद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए.  

शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए फ़िल्म सिटी पहुचें क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग, VVS लक्ष्मण, मोहम्मद कैफ, सुरेश रैना, हरभजन सिंह, पृथ्वी शॉ, अभिनेत्री ईशा कोपिकर, हरभजन सिंह, मोहम्मद कैफ, वीरेंद्र सहवाग, ईशा कोपिकर ने जवानों को श्रद्धांजलि दी और कहा शहीद जवानों का बलिदान जाया नहीं जाएगा.