close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रितेश देशमुख की फिल्म 'मरजावां' के ट्रेलर पर जेनेलिया ने दिया यह रिएक्शन...

मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म पहले 22 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 8 नवंबर को रिलीज होगी.

रितेश देशमुख की फिल्म 'मरजावां' के ट्रेलर पर जेनेलिया ने दिया यह रिएक्शन...
फिल्म में रितेश एक विलेन का किरदार निभा रहे हैं.

नई दिल्ली: रितेश देशमुख और सिद्धार्थ राय मल्होत्रा की आगामी फिल्म 'मरजावां' का ट्रेलर गुरुवार को लॉन्च हो गया. फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं और ऐसे में रितेश देशमुख की पत्नी और अभिनेत्री जेनेलिया डीसूजा ने भी इस पर अपनी राय जाहिर की है.

रितेश देशमुख ने गुरुवार को अपनी इस आने वाली फिल्म के ट्रेलर को ट्विटर पर लॉन्च करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'तू नायक तो मैं खलनायक, तू साणा तो मैं डेढ साणा! हैशटैग मरजावां ट्रेलर आउट नाओ'. इस पर जेनेलिया ने जवाब दिया, 'और रितेश, अच्छा हो या बुरा, मेरा दिल हमेशा तुम्हारा ही रहेगा. हाय मैं हैशटैग मरजावां'.

 

फिल्म में रितेश देशमुख एक विलेन का किरदार निभा रहे हैं. मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म पहले 22 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 8 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और तारा सुतारिया भी हैं.

बता दें कि, बीते दिनों एक जबरदस्त पोस्टर सामने आने के बाद से ही लोगों को सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फिल्म 'मरजावां (Marjaavaan)' के ट्रेलर का इंतजार था. वहीं, जैसे ही इस फिल्म धमाकेदार ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हुआ सोशल मीडिया पर छा गया था.