भ्रष्टाचार की जांच रोकने की कोशिश अगर ममता के लिए 'सत्याग्रह' है तो ये दुर्भाग्यपूर्ण है: शाहनवाज हुसैन

शाहनवाज हुसैन कहा कि ममता बनर्जी की बौखलाहट यह बताने के लिए काफी है कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जमीन खिसक चुकी है.

भ्रष्टाचार की जांच रोकने की कोशिश अगर ममता के लिए 'सत्याग्रह' है तो ये दुर्भाग्यपूर्ण है: शाहनवाज हुसैन
उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी धरने पर बैठीं तो भ्रष्टाचार के बचाव में ! (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में रैली आयोजित करने के लिए राज्य प्रशासन से अनुमति नहीं मिलने पर क्षोभ प्रकट करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को कहा कि प्रदेश में कानून का शासन नहीं रह गया है, साथ ही जोर दिया कि वह मुर्शिदाबाद जाएंगे. हुसैन ने यहां कहा, ''ममता बनर्जी की सरकार ने मुर्शिदाबाद में मेरी सभा को इजाजत न देकर मुझे रोकने की कोशिश की है, लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं और न ही रूकने वाला हूं.'' उन्होंने कहा कि भाजपा दमनकारी ममता सरकार को मुंहतोड़ जवाब देगी.

ममता बनर्जी को लगा बड़ा झटका, सीबीआई की हुई 'सुप्रीम' जीत?

पहले योगी जी की सभा को रोकने की कोशिश हुई, फिर मेरी सभा रोकने का प्रयास हुआ है. उन्होंने पूछा कि 'पश्चिम बंगाल में कैसा जंगल राज चाहती हैं ममता बनर्जी.' उल्लेखनीय है कि इससे पहले उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राज्य में सभा करने की अनुमति नहीं मिली . इसके कारण भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप देखने को मिला था. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि उनकी नीयत महा‘ठग’बंधन! 

BJP बंगाल पर इतना फोकस क्‍यों कर रही है? इससे ममता बनर्जी इतने गुस्‍से में क्‍यों हैं?

दूसरी ओर मोदी सरकार की नीयत, भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी धरने पर बैठीं तो भ्रष्टाचार के बचाव में ! यही ममता की प्राथमिकता है. नाम 'लोकतंत्र' का और बचाव 'लूट तंत्र' का ! पश्चिम बंगाल में सीबीआई और राज्य पुलिस के बीच टकराव की स्थिति पर हुसैन ने कहा कि भ्रष्टाचार की जांच से सीबीआई को रोकने की कोशिश अगर ममता बनर्जी के लिए 'सत्याग्रह' है तो ये दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि उनकी बौखलाहट यह बताने के लिए काफी है कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जमीन खिसक चुकी है.

(इनपुट भाषा)