अहमदाबाद हवाई अड्डे पर बम के बारे में मिली सूचना, निकली अफवाह
Advertisement

अहमदाबाद हवाई अड्डे पर बम के बारे में मिली सूचना, निकली अफवाह

एयर इंडिया के कार्यालय में फोन किया और दावा किया कि अहमदाबाद हवाई अड्डे के अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल पर एक बम रखा है.

फाइल फोटो

अहमदाबाद: मुंबई में एक विमानन कंपनी के कार्यालय में रविवार तड़के फोन पर गुजरात के अहमदाबाद हवाई अड्डे पर बम होने की सूचना मिली जो बाद में अफवाह साबित हुई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने मुंबई में एयर इंडिया के कार्यालय में फोन किया और दावा किया कि अहमदाबाद हवाई अड्डे के अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल पर एक बम रखा है.

लखनऊ जाने वाली फ्लाइट में बम की धमकी, उड़ान भरने से पहले ही रोका

अहमदाबाद हवाई अड्डा से जारी एक बयान में बताया गया है कि मुंबई कार्यालय ने यहां हवाई अड्डा के अधिकारियों को धमकी भरे फोन के बारे में जानकारी दी. एयर इंडिया से सूचना मिलने के बाद भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण, केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ), स्थानीय पुलिस, अन्य सुरक्षा एजेंसियों और विमान कंपनियों के अधिकारियों की भागीदारी वाली समिति (बीटीएसी) रविवार तड़के हवाई अड्डे पर पहुंची.

Exclusive: एयर इंडिया की 100% हिस्सेदारी बेच सकती है सरकार, ये है पूरी प्लानिंग

बयान में उल्लेख किया गया है कि बाद में समिति इस निर्णय पर पहुंची कि धमकी भरे फोन में दम नहीं है. हालांकि, बयान में उल्लेख किया गया है कि एहतियाती उपाय के तहत सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. बयान में बताया गया है कि धमकी भरे फोन के कारण किसी विमान की सेवा बाधित नहीं हुई.

Trending news