स्‍कूल बस चला रहा था ड्राइवर, अचानक आया हार्ट अटैक, लेकिन उसने बचा ली बच्‍चों की जान

स्कूल विद्यार्थियों ने बताया कि वह बस से स्कूल जा रहे थे तभी अचानक बस चला रहे ड्राइवर को एकदम कुछ हुआ और उसने पुल के नीचे ही गाड़ी बंद कर दी, जिससे बाद वह दरवाजा खोलकर बाहर गिर गया. 

स्‍कूल बस चला रहा था ड्राइवर, अचानक आया हार्ट अटैक, लेकिन उसने बचा ली बच्‍चों की जान

नई दिल्‍ली/लुधियाना : लुधियाना (Ludhiana) के एक नामी स्कूल की वैन के ड्राइवर ने दर्जनों बच्चों की जान बचा ली. दरअसल, चलती स्कूल वैन में ड्राइवर को अचानक दिल का दौरा पड़ गया. यह हादसा लुधियाना चंडीगढ़ रोड स्थित कैंसर हॉस्पिटल के पास बने पुल के पास हुआ. हालांकि ड्राइवर ने दिल का दौरा पड़ने के बावजूद समय रहते ही गाड़ी को बंद कर दिया और बच्चों की जिंदगी बचा ली पर खुद मौत के मुंह चला गया.

स्कूल विद्यार्थियों ने बताया कि वह बस से स्कूल जा रहे थे तभी अचानक बस चला रहे ड्राइवर को एकदम कुछ हुआ और उसने पुल के नीचे ही गाड़ी बंद कर दी, जिससे बाद वह दरवाजा खोलकर बाहर गिर गया. उसके बाद सारे बच्चों के अंदर डर का माहौल पैदा हो गया. पर उनके परिवार से आए लोग उन्‍हें अपने साथ ले गए. उधर, विद्यार्थियों के माता-पिता ने भी बताया कि एक बड़ा हादसा होने से जरूर चल गया है पर उनको ड्राइवर की मौत से काफी अफसोस है.

उधर, दूसरी तरफ पुलिस ने पूरे मामले की 174 की कार्रवाई की है और बताया कि ड्राइवर को अचानक दिल का दौरा पड़ गया था और वह स्कूल की बस चला रहा था, जिसके बाद उसने बस बंद कर दी और वह खुद नीचे गिर गया और जब तक उसे सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया गया तब तक उसकी मौत हो गई थी उसकी मौत हो गई थी.