राज ठाकरे की पार्टी ने FM चैनलों से कहा, पाकिस्तानी कलाकारों के गीत नहीं बजाएं, वरना...

राज ठाकरे की पार्टी ने ने परिधानों के अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों से कहा है कि वे पाकिस्तान में पूरी तरह बने अथवा आंशिक रूप से बने कपड़े नहीं बेचें. 

राज ठाकरे की पार्टी ने FM चैनलों से कहा, पाकिस्तानी कलाकारों के गीत नहीं बजाएं, वरना...
.(फाइल फोटो)

मुंबई: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए भीषण आतंकवादी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने मुंबई के निजी एफएम चैनलों से कहा है कि वे पाकिस्तानी कलाकारों के गीत नहीं बजाएं. राज ठाकरे की पार्टी के एक नेता ने परिधानों के अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों से भी कहा है कि वे पाकिस्तान में बने कपड़े नहीं बेचें. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) की महासचिव शालिनी ठाकरे ने कहा कि आतंकवादी हमले के मद्देनजर पार्टी ने यह निर्णय किया है. उन्होंने कहा, ‘‘अगर ये एफएम चैनल पाकिस्तानी कलाकारों का संगीत नहीं रोकते हैं तो उन्हें इसका नतीजा भुगतने को तैयार रहना चाहिए.’’

मनसे नेता अखिल चित्रे ने परिधानों के अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों को लिखा है और उनसे कहा है कि वे पाकिस्तान में पूरी तरह बने अथवा आंशिक रूप से बने कपड़े नहीं बेचें. उन्होंने कहा, ‘‘हमें पाकिस्तान में बने कपड़े खरीदने की आवश्यकता नहीं है. मैंने कपड़ों के विभिन्न अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों को ईमेल भेजा है और उनसे इसे रोकने को कहा है.

अगर वे इसका पालन नहीं करते हैं तो उन्हें इसका परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा.’’ मनसे की सिने शाखा ने शनिवार को संगीत कंपनियों से कहा था कि वे पाकिस्तानी गायकों के साथ काम न करें. हाल ही में भूषण कुमार की टी सीरीज ने पाकिस्तानी गायकों राहत फतह अली खान और अतिफ असलम के साथ करार किया था. उरी में 2016 में हुए आतंकवादी हमले के बाद मनसे ने भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने को कहा था.