मुंबई में CAA के खिलाफ प्रदर्शन, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवायजरी, इन रास्तों से बचें

ट्रैफिक एडवायजरी दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक के लिए है.

मुंबई में CAA के खिलाफ प्रदर्शन, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवायजरी, इन रास्तों से बचें
प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई: नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ गुरुवार (26 दिसंबर) को मुंबई में विशाल रैली का आयोजन किया गया है. ये रैली वंचित बहुजन आघाड़ी के बैनर तले सांसद प्रकाश आंबेडकर की अगुवाई में दोपहर 12 बजे दादर के टी.टी सर्कल से शुरू होगी. रैली रात को 12 बजे तक मुंबई के अलग-अलग इलाकों से होकर गुजरेगी. इसमें महाराष्ट्रभर से 500 से ज्यादा लोगों के शामिल होने की संभावना है. 

रैली के दौरान मुंबईकरों को परेशानी का सामना न करना पड़े इसके लिए मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने खास इंतजामात किए हैं. मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने एडवायजरी जारी कर बताया है कि आज किन सड़कों पर जाने से बचें और कहां कहां डायवर्जन है. एडवायजरी दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक के लिए है. 

अरोड़ा जंक्शन से दादर टीटी वाहनों की एंट्री प्रतिबंधित रहेगी. वाहनों की आवाजाही को अरोड़ा जंक्शन से आंबेडकर रोड पर डायवर्ट किया गया है. आंबेडकर रोड से चार रास्ता से होते हुए शिवड़ी-मझगांव होकर साउथ मुंबई जा सकते हैं.

आज वाहनों की आवाजाही के लिए तिलक ब्रिज को बंद रखा गया है. दादर पूर्व से दादर पश्चिम और वर्ली जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. दादर पश्चिम से दादर पूर्व जाने वाले एसके बोले रोड, एनसी केलकर मार्ग और कोतवाल गार्डन का सहारा ले सकते हैं. 

नायगांव और दादर जाने वाले वाहनों को आम्बेडकर चौक से लेफ्ट टर्न लेकर रुइया कॉलेज जंक्शन- फाइव गार्डन- राम मंदिर से होते हुए नायगांव जाना होगा. इसके अलावा एलफिंस्टन ब्रिज जाने के लिए दादाद टीटी फ्लायओवर और परेल जंक्शन होते हुए जा सकते हैं. 

दादार की ट्रैफिक को सायन हॉस्पिटल की तरफ डायवर्ट करके कुम्हारवाड़ा चौक से निकाला जाएगा. आपको बता दें कि ट्रैफिक कारणों के चलते ठाणे से CST तक के लिए हेवी व्हीकल्स की एंट्री को बंद रखा गया है.