close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नासिक के किसान ने लिखा PM मोदी को खत, बोले- नितिन गडकरी को बनाया जाए कृषि मंत्री

किसान संजय साठे ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखे खत में नितिन गडकरी के उनके सड़क परिवहन और राजमार्ग, जहाज़रानी, जल संसाधन, नदी विकास और गंगा संरक्षण मंत्री रहने के दौरान किए कामों की तारीफ करते हुए उन्हें अब कृषि मंत्रालय का प्रभार सौंपने की मांग की है.

नासिक के किसान ने लिखा PM मोदी को खत, बोले- नितिन गडकरी को बनाया जाए कृषि मंत्री
किसान संजय साठे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की नितिन गडकरी को कृषि मंत्री बनाने की मांग (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः नाशिक के एक किसान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखकर नितिन गडकरी को कृषि मंत्री बनाने की मांग की है. किसान संजय साठे ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखे खत में नितिन गडकरी के उनके सड़क परिवहन और राजमार्ग, जहाज़रानी, जल संसाधन, नदी विकास और गंगा संरक्षण मंत्री रहने के दौरान किए कामों की तारीफ करते हुए उन्हें अब कृषि मंत्रालय का प्रभार सौंपने की मांग की है. उनके मुताबिक उन्होंने जिस तरह से सड़क और परिवहन के क्षेत्र में काम किया है, कृषि मंत्री बनाए जाने पर वह इस क्षेत्र में भी खासा ध्यान देंगे. जिससे किसानों को फायदा होगा और किसानों की वर्तमान स्थिति में सुधार होगा. जिसके चलते वह चाहते हैं कि नितिन गडकरी को इस बार कृषि मंत्रालय का प्रभार सौंपा जाए.

बता दें यह वही किसान संजय साठे हैं, जिन्होंने 2018 में प्याज के दाम ना मिलने पर प्रधानमंत्री ऑफिस को 1064 रुपये का मनीऑर्डर किया था. जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में रहे थे. निफाड के नैताले गांव में रहनेवाले संजय साठे ने पीएम नरेंद्र मोदी को इस खत के साथ एक पार्सल भी भेजा है. जिसमें एक गांधी टोपी, दो रुमाल और हाथ से लिखा हुआ पत्र है. 

देखें लाइव टीवी

इस एक खत ने 1 महीने तक बैन करा दिया कांग्रेस प्रवक्ताओं का टीवी डिबेट में जाना!

बता दें हाल ही में ऐसी खबरें आ रही थीं कि मध्यप्रदेश के तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके शिवराज सिंह चौहान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में एक प्रमुख सदस्य के रूप में शामिल किया जा सकता है और उन्हें कृषि मंत्रालय का प्रभार दिया जा सकता है. किसान से राजनेता बने शिवराज को विधानसभा चुनावों में भाजपा को लगातार जीत दिलाने का श्रेय जाता है. हालांकि पिछले वर्ष हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी कांग्रेस से मामूली अंतर से हार गई थी.

शिवराज सिंह चौहान की हो सकती है केंद्रीय राजनीति में एंट्री, मिल सकती है यह बड़ी जिम्मेदारी!

इस साल के शुरुआत में उन्हें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त कर भाजपा ने एक स्पष्ट संकेत दे दिया था कि चौहान नरेंद्र मोदी की टीम में एक प्रमुख भूमिका निभाएंगे. बता दें 30 मई को होने वाले शपथग्रहण समारोह में नरेंद्र मोदी प्रधानंत्री के तौर पर दूसरी बार शपथ लेने जा रहे हैं. वहीं अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि मोदी कैबिनेट में किन नेताओं को जगह दी गई है और वह कौन से नेता होंगे जो आज के शपथ ग्रहण समारोह में शपथ लेंगे.