close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

J&K: पुलवामा में हिजबुल कमांडर समेत 2 आतंकी ढेर, अनंतनाग में भी एनकाउंटर जारी

जम्‍मू और कश्‍मीर के पुलवामा के अवंतीपोरा के पंजगाम गांव में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. इसके अलावा अनंतनाग के देहरूना गांव में भी सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हो रही है. 

J&K: पुलवामा में हिजबुल कमांडर समेत 2 आतंकी ढेर, अनंतनाग में भी एनकाउंटर जारी
पुलवामा में 2 आतंकी ढेर. फोटो ANI

नई दिल्‍ली : जम्‍मू और कश्‍मीर में शनिवार को सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई. यहां के पुलवामा के अवंतीपोरा के पंजगाम गांव में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. बताया जा रहा है कि ये दोनों आतंकी इलाके के एक घर में छिपे थे. इनकी मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया.

इसी दौरान आतंकियों की ओर से फायरिंग हुई. सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दोनों आतंकी मारे गए हैं. जिस घर में आतंकी छिपे थे, सेना को उसमें धमाका करना पड़ा. इनमें से एक आतंकी का नाम शौकत अहमद डार है. शौकत हिजबुल का कमांडर है और सेना के जवान औरंगजेब की हत्‍या में इसके शामिल होने की भी बात सामने आई है. इलाके सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है. सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि मारे गए दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन के थे. 

इसके अलावा जम्‍मू-कश्‍मीर के अनंतनाग के देहरूना गांव में भी सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हो रही है. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है. बताया जा रहा है कि आतंकियों की छिपे होने की सूचना पर सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया था. इसी दौरान एनकाउंटर शुरू हो गया.

 

बता दें कि गुरुवार को पुलवामा और शोपियां जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ों में छह आतंकवादी मारे गए हैं. इनमें जैश-ए-मोहम्‍मद का टॉप कमांडर भी शामिल है. वहीं सेना के 2 जवान शहीद हो गए और एक आम नागरिक की भी जान चली गई.