ठाणे: सीवर में सफाई के लिए उतरे थे 11 मजदूर, जहरीली गैस का रिसाव होने से 3 की मौत
Advertisement
trendingNow1525118

ठाणे: सीवर में सफाई के लिए उतरे थे 11 मजदूर, जहरीली गैस का रिसाव होने से 3 की मौत

सेफ्टी टैंक में मजदूरों के घुसने और मौत की खबर आने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं, जहरीली गैस से बेहोश हुए मजदूरों का इलाज नजदीक के मेट्रो अस्पताल में चल रहा है. 

पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि सभी मजदूर मिरा रोड के निवासी थे.

मुंबई (कपिल राउत) : मुंबई से सटे ठाणे में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक सेफ्टी टैंक में जहरीली गैस के रिसाव से तीन मजदूरों की मौत हो गई. ये मजदूर सफाई के लिए इस सीवर में घुसे थे. जहां जहरीली गैस की चपेट में आने से तीन मजदूरों की मौत हो गई है.

सेफ्टी टैंक में मजदूरों के घुसने और मौत की खबर आने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं, जहरीली गैस से बेहोश हुए मजदूरों का इलाज नजदीक के मेट्रो अस्पताल में चल रहा है. मामले की जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह हादसा ठाणे की एक पॉश सोसायटी प्राइड प्रेसिडेंसी लुरिया में हुआ है. उन्होंने बताया कि सुबह 11 मजदूर सेफ्टी टैंक में सफाई के लिए उतरे थे. 

सफाई के दौरान सेफ्टी टैंक में जहरीली गैस होने के कारण तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि गैस के प्रभाव में आने से 8 मजदूर बेहोश हो गए. पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि सभी मजदूर मिरा रोड के निवासी थे. 

Trending news