close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजमेर में नहीं थम रहा चोरों का आतंक, एक साथ इलाके की चार जगहों पर की लाखों की चोरी

वहीं चोरी की घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पंहुची और जांच पड़ताल शुरु की पुलिस के मुताबिक घटना रेकी के बाद अंजाम दी हुई लगती है.

अजमेर में नहीं थम रहा चोरों का आतंक, एक साथ इलाके की चार जगहों पर की लाखों की चोरी
प्रतीकात्मक तस्वीर

अजमेर: जिले में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. क्रिश्चियन गंज थाना इलाके में चोरों ने एक साथ चार जगहों को अपना निशाना बनाया. चोरों ने दोपहर के वक्त इस वारदात को अंजाम दिया. चारो जगहों पर धावा बोलते हुए चोरों ने  लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया. वहीं पुलिस को मामले की जानकारी दी पुलिस ने मौके पर पंहुच कर जांच शुरु कर दी है.

जानकारी के मुताबिक चोरी की ये वारदात क्रिश्चियन गंज थाना इलाके की हरीभाऊ उपाध्याय नगर सरकारी क्वार्टर की है. जंहा चोरों ने चार घरों को अपना निशाना बनाया. जिस वक्त चोरों ने वारदात को अंजाम दिया उस वक्त घरों के मालिक अपने दफ्तर और बच्चे स्कूल गए हुए थे. चोरों ने घर के ताले तोड़कर अलमारियों से माल साफ कर लिया मकान मालिक बाबू ने बताया कि चोरों ने घर में रखी ज्वेलरी और अन्य कीमती सामान पार कर लिया और फरार हो गए. वहीं आसपास के तीन मकानों में और चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है.

वहीं चोरी की घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पंहुची और जांच पड़ताल शुरु की पुलिस के मुताबिक घटना रेकी के बाद अंजाम दी हुई लगती है. जिसमें चोरों ने पहले ये पता किया की कब घर पर कोई मौजूद नहीं रहता और इस बड़ी चोरी को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर जल्द चोरों को पकड़ने का दावा कर रही है.

--सुमित चौधरी, न्यूज डेस्क