पूरे गुजरात में पुलवामा के शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि, बंद रखी गई दुकानें

बंद के दौरान अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, राजकोट और भावनगर समेत कई शहरों में खरीदारी केंद्र वीरान रहे. 

पूरे गुजरात में पुलवामा के शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि, बंद रखी गई दुकानें
पुलवामा के शहीदों की याद में अहमदाबाद का बंद बाजार. (फोटो साभार: DNA)

अहमदाबाद: गुजरात के विभिन्न हिस्सों में दुकानदारों ने पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए 40 जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिये शनिवार को अपनी दुकानें बंद रखीं. साथ ही लोगों ने शहीदों के परिजनों के प्रति संवेदना जताते हुए एकजुटता प्रकट करते हुए विरोध प्रदर्शन किये और मौन रैलियां भी निकालीं. 

बंद के दौरान अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, राजकोट और भावनगर समेत कई शहरों में खरीदारी केंद्र वीरान रहे. दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद रख शहीदों को श्रद्धांजलि दी. 

प्रदर्शनकारियों ने बृहस्पतिवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए हमले के विरोध में पाकिस्तान के झंडे जलाए और आतंकवादियों के पुतले फूंके.

गौरतलब है कि हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली है. हमले से गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान विरोधी नारे लगाए और बदला लेने की मांग की. राज्य में कई जगहों पर लोगों ने शांतिपूर्ण श्रद्धांजलि दी और कैंडल मार्च निकाले.

(इनपुट भाषा से)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.