close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पेरिस फैशन वीक में शिरकत नहीं कर पाएंगी टीवी स्टार काइली जेनर, जानिए क्यों...

काइली ने सोशल मीडिया पर लिखा,  'इस शो में न जा पाने का मुझे वाकई में दुख है'.

पेरिस फैशन वीक में शिरकत नहीं कर पाएंगी टीवी स्टार काइली जेनर, जानिए क्यों...
काइली ने पेरिस फैशन वीक की अपनी यात्रा भी रद्द कर दी है.

नई दिल्ली: रिएलिटी टीवी स्टार काइली जेनर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है क्योंकि वह फ्लू के कुछ गंभीर लक्षणों के साथ जूझ रही हैं. टीएमजेड डॉट कॉम के मुताबिक, उन्हें जी मिचलाना और चक्कर आने जैसी कुछ दिक्कतें आ रही हैं और डॉक्टर उनका अच्छे से इलाज कर रहे हैं. बीमारी की वजह से काइली ने पेरिस फैशन वीक की अपनी यात्रा भी रद्द कर दी.

अपनी सेहत के बारे में प्रशंसकों को अपडेट करने के लिए काइली जेनर ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'हाय दोस्तों! जैसा कि आप जानते हैं कि मैं ओलिवियर के साथ अपने मेकअप कोलॉब (अनुबंध) के लॉन्च के लिए पेरिस फैशन वीक के बालमेन शो के लिए पेरिस जा रही थी, लेकिन दुर्भाग्यवश मैं वाकई में बीमार हूं और यात्रा कर पाने में असमर्थ हूं'.

 

काइली जेनर ने आगे लिखा, 'इस शो में न जा पाने का मुझे वाकई में दुख है, लेकिन मैं जानती हूं कि मेरी शानदार टीम और मेरे दोस्त, जो इस वक्त शहर में इस इवेंट के लिए हैं, वे मुझे मेरे वहां होने का एहसास कराएंगे'.

काइली जेनर ने यह भी लिखा, 'इस कलेक्शन को ओलिवियर के साथ तैयार करना एक सपना रहा है. यकीनन यह कलेक्शन महज रनवे के लिए नहीं है, मैं इसे इसलिए बनाया है ताकि आप भी इसे प्राप्त कर सके'.