close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: जब कार्यक्रम में बजा 'लड़की आंख मारे'... मंच पर स्कूली छात्राओं संग सांसद ने ऐसे लगाए ठुमके

मंच पर सांसद को ऐसे थिरकते देख दूसरे गेस्ट भी उनके साथ नाचने लगे. वहीं इस दौरान कुछ एक लोगों ने इस सांसद के डांस की वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली.

Video: जब कार्यक्रम में बजा 'लड़की आंख मारे'... मंच पर स्कूली छात्राओं संग सांसद ने ऐसे लगाए ठुमके
गोंदिया से सांसद हैं मधुकर कुकड़े

मुंबईः महाराष्ट्र के भंडारा जिले में एक स्कूल के सांस्कृतिक कार्यक्रम का वीडियो सामने आया है, जिसमें स्थीनीय एनसीपी सांसद मधुकर कुकड़े फिल्मी गानों पर स्कूली छात्राओं के साथ ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, मधुकर कुकड़े कार्यक्रम में गेस्ट बनकर पहुंचे थे, ऐसे में जब सांसद मंच पर थे तभी छात्राओं का डांस चल रहा था. ऐसे में सांसद साहब ने आव देखा न ताव वे भी मंच पर डांस करने लगे. मंच पर सांसद को ऐसे थिरकते देख दूसरे गेस्ट भी उनके साथ नाचने लगे. वहीं इस दौरान कुछ एक लोगों ने इस सांसद के डांस की वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

सीवान: JDU के रंगीले विधायक श्याम बहादुर सिंह के डांस का नया वीडियो

वहीं डांस वीडियो के वायरल होने पर लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सांसद महोदय 'लड़की आंख मारे' में लड़की को डांस करता देखकर उत्साहित हो गए और छात्रा के साथ खुद भी नाचने लगे. डांस के जुनून में सांसद महोदय यह भी भूल गए कि वह एक स्कूली कार्यक्रम में पहुंचे हैं, लेकिन इसके बाद जो हुआ वह और भी मजेदार है. कार्यक्रम में मौजूद अन्य गेस्ट ने जब सांसद को नाचते देखा तो उनसे भी रहा नहीं गया और वह भी सांसद के साथ ठुमके लगाने लगे.

बघेल के मुख्यमंत्री बनने की खुशी में विधायक जी ने जमकर किया 'टॉवेल डांस', देखें Video

वहीं स्कूल कैंपस में सांसद को इस तरह से छात्राओं के साथ नाचता देखकर कई लोग तालियां भी बजाने लगते हैं और अपनी-अपनी जगह पर ही नाचना शुरू कर देते हैं. इसके साथ ही इस वायरल विडियो पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई हैं. एक यूजर का कहना है कि 'सांसद एन सी पी का है वरना नवभटा हेडलाइन में बी जे पी सांसद लिख चुका होता.' बता दें कुकड़े पहले भाजपा सदस्य थे, लेकिन बाद मतभेदों के चलते उन्होंने भाजपा को अलविदा कह दिया और एनसीपी में शामिल हो गए.