close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: गुजरात में बारिश का कहर, कहीं डूबा मंदिर तो कहीं खिलौने सी बही कार

जामनगर में रणजीत सागर डेम लगातार बारिश से हुआ ओवर फ्लो चार साल के लम्बे समय के बाद यह डेम ओवर फ्लो हुआ.

VIDEO: गुजरात में बारिश का कहर, कहीं डूबा मंदिर तो कहीं खिलौने सी बही कार

गांधीनगरः गुजरात में पिछले 24 घंटे से जारी बारिश के चलते कई जिलों में नदियां उफान पर है. राज्य में पिछले 24 घंटे में 177 तालुकाओं में बारिश दर्ज की गई है. सबसे ज्यादा अमरेली के खांभा में (6 इंच )बारिश दर्ज की गई है. वहीं जूनागढ़ केशोद, नवसारी चीख़ली में भी 4 इंच बारिश दर्ज की गई है. अमरेली के लिलिया में तीन इंच से ज्यादा बारिश दर्ज की गई है. वहीं राज्य के 12 तालुकाओं में तीन इंच से ज्यादा और 24 तालुकाओं में दो इंच से ज्यादा बारिश दर्ज की गई है. राज्य के 49 तालुकाओं में एक इंच से ज्यादा बारिश हुई है.

जामनगर में रणजीत सागर डेम लगातार बारिश से हुआ ओवर फ्लो चार साल के लम्बे समय के बाद यह डेम ओवर फ्लो हुआ. जामनगर में लगातार बारिश के बाद 26 में से 20 डेम में पानी भारी मात्रा में जमा हुआ डेम के ओवर फ्लो होने का सुन्दर नजारा देखने को मिला.

वहीं सौराष्ट्र सहित गुजरात के कई इलाको में भारी बारिश की चेतावनी के बाद भावनगर शहर और जिले में भारी बारिश देखने मिल रही है. इस बार काफी भारी होने की वजह से लोग काफी परेशानियो का सामना कर रहे है. भावनगर शहर में आज सुबह से कई इलाकों में भारी बारिश हो रही है. सुबह के समय लगातार दो घंटे तक भारी बारिश की वजह से कई इलाको में पानी भर गया. कई इलाकों में मकानों में पानी भरा नजर आया. इस वजह से लोग मुसीबत में फसे नजर आये सड़को पर पानी भर जाने की वजह से वाहन चालकों और बच्चो को काफी दिक्कत होती नजर आई. 

जामनगर
जामनगर के पास बरड़ा पहाड़ का बारिश के दौरान अद्भुत नजारा. बरड़ा पहाड़ पर नदियों में पानी का अच्छा बहाव. बरड़ा पहाड़ पर किलेश्वर महादेव के पास नदी पानी का वहाव. भारी बारिश में बरड़ा पहाड़ पर बारिश के पानी में लोगों ने किया स्नान.

गिर सोमनाथ
गिर सोमनाथ जिले के उना की गागड़ा गांव की नदी में दो युवक डूबे. गागड़ा गांव के कॉज़वे पर से दोनों युवक गुज़र रहे थे उस दौरान हुआ हादसा. अचनाक रावल नदी के पानी का बहाव बढ़ जाने से दोनों युवक डूबे. एक युवक को लोगों ने रस्सी की मदद से बचा लिया गया. वहीं दूसरे युवक की तलाश जारी है. फिलहाल रावल नदी उफान पर है.

साबरकांठा
साबरकांठा के प्रांतीज डलिया के पास साबरमती नदी में चार लोग डूबे. डूबने वालों में तीन युवक और एक बुजुर्ग शामिल है. ये तीनों नदी में गणेश विसर्जन के दौरान डूबे थे. हिमतनगर के गधोड़ा से गणेश विसर्जन में गए थे चारों लोग. प्रान्तिज फायर विभाग और हिमतनगर फायर विभाग ने मोके पर पहुंच कर चारों की तलाश शुरू की.

पोरबंदर
पोरबंदर के राणावाव के आदित्याणा गांव में तीन महिलाए डूबी. यह हादसा थापावाली खोडीयार मंदिर के पास हुआ. डूबने से एक महिला की मौत हो गई जिसे पोस्टमॉर्टम के लिए राणावाव हॉस्पिटल में ले जाय गया है.वहीं फायर ब्रिगेड द्वारा बाकी दो महिलाओं की तलाश की जा रही है.